उत्तराखंड

uttarakhand

देश को गर्त में धकेलने का काम रही मोदी सरकार: सचिन पायलट

By

Published : Apr 7, 2019, 2:59 PM IST

मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए सचिन पायलट ने कहा कि  जिन संस्थाओं को कांग्रेस सरकार ने देश हित के लिए बनाया था. आज बीजेपी सरकार उन संस्थाओं को नेस्तानाबूत करने में जुटी है.

सचिन पायलट

उत्तरकाशी: टिहरी लोकसभा सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी प्रीतम सिंह के समर्थन में वोटरों को साधने राजस्थान के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट उत्तरकाशी पहुंचे. जनसभा को संबोधित करते हुए सचिन पायलट ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने संवैधानिक ढांचे को कमजोर करने काम किया है.

सचिन पायलट ने मोदी सरकार पर किया जमकर वार.

बता दें कि राजस्थान के डिप्टी सीएम सचिन पायलट आज उत्तराखंड के दौरे पर है. इस क्रम में वह उत्तरकाशी में टिहरी लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी प्रीतम सिंह के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे.सचिन पायलट ने कहा कि बीजेपी ऐसी राजनीति कर रही है कि अगर बीजेपी इस बार सत्ता में आएगी तो शायद देश में फिर कभी चुनाव हों ही ना. उन्होंन बीजेपी पर संवैधानिक संस्थाओं को तहस-नहस करने का आरोप भी लगाया है.

पढ़ें-चैत्र नवरात्रि का आज दूसरा दिन, देवी के ब्रह्मचारिणी स्वरूप की हो रही पूजा

केंद्र और राज्य की सरकार को सचिन ने आड़े हाथों लेते हुए कहा कि एक ओर रोजगार और शिक्षा के मुद्दों को गर्त में डालकर बीजेपी देश को जातिवाद और राम मंदिर निर्माण के नाम पर बरगला रही है. वहीं, सत्ता पाने की लालसा में सेना के साहस और बलिदान के नाम पर बीजेपी पूरे देश मे राजनीति कर रही है. जोकि देश के विकास में अवरोधक है.

मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए सचिन पायलट ने कहा कि जिन संस्थाओं को कांग्रेस सरकार ने देश हित के लिए बनाया था. आज बीजेपी सरकार उन संस्थाओं को नेस्तानाबूत करने में जुटी है. पायलट ने मोदी और शाह को घेरते हुए कहा कि जिन लोगों ने बीजेपी को बनाया आज उन्हें ही पार्टी से दरकिनार कर दिया गया है. उन्होंने कहा कि ऐसे संस्कार कांग्रेस में नहीं हैं कि बुजुर्गों का अपमान किया जाए.

पायलट ने दम भरते हुए कहा कि आज देश की जनता सब समझ चुकी है और जिस दिन चुनाव परिणाम आएगा. उस दिन देश एक नया प्रधानमंत्री देखेगा. साथ ही कहा कि प्रीतम सिंह जनता की बीच काम करने वाले कार्यकर्ता हैं. इसलिए उन्हें टिहरी की जनता जरूर जीत दिलवाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details