ETV Bharat / bharat

उत्तराखंड: विकासनगर में महिला के साथ युवकों ने की छेड़छाड़, गुस्साए लोगों ने झोपड़ी में लगाई आग

author img

By

Published : Jul 5, 2023, 10:19 AM IST

Updated : Jul 7, 2023, 6:06 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

विकासनगर क्षेत्र अंतर्गत एक महिला के साथ अन्य समुदाय के दो युवकों द्वारा छेड़खानी करने का मामला सामने आया है. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने जमकर हंगामा किया. हालांकि, मौके पर पहुंची पुलिस ने आक्रोशित लोगों को शांत कराया और आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया है.

विकासनगर में महिला के साथ युवकों ने की छेड़छाड़.

विकासनगर (उत्तराखंड): उत्तराखंड की शांत वादियों में आए दिन महिलाओं के साथ छेड़खानी के मामले सामने आ रहे हैं. इसी कड़ी में कोतवाली क्षेत्र विकासनगर में अन्य समुदाय के दो युवकों पर महिला के साथ छेड़छाड़ करने का मामला प्रकाश में आया है. मामला सामने आने के बाद जमकर बवाल हुआ. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत करवाया और आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया.

लोगों ने झोपड़ी को किया आग के हवाले: जानकारी के अनुसार, आम के बागान की रखवाली कर रहे दो युवकों द्वारा एक ग्रामीण महिला से छेड़छाड़ के आरोप में ग्रामीण इकट्ठा हो गए और हंगामा करना शुरू कर दिया. गुस्साए लोगों ने बागान में बनी झोपड़ी को भी आग के हवाले कर दिया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया.
ये भी पढ़ें: तहसीलदार को रिश्वत देने के आरोप में गुल मोहम्मद गिरफ्तार, कांग्रेसी नेताओं का बताया जा रहा करीबी

पुलिस ने शांत करवाया मामला: सीईओ विकासनगर भास्कर लाल ने बताया कि एक महिला के साथ छेड़खानी करने के संबंध में तहरीर प्राप्त हुई है. मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपियों से पूछताछ की जाएगी. मामला दो समुदाय से जुड़ा है. बता दें कि इससे पहले विशेष समुदाय के व्यक्ति ने एक महिला को शादी का झांसा देकर उसके साथ संबंध बनाए थे.
ये भी पढ़ें: युवतियों से छेड़छाड़ मामला: हिंदू संगठनों ने बंद करवाया हरबर्टपुर बाजार, तनातनी के बीच पुलिस फोर्स तैनात, उन्माद फैलाने वालों पर लगेगी NSA

Last Updated :Jul 7, 2023, 6:06 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.