उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Crime News : बंद माल मे घुसे चोर ने 20 लाख किए पार, देखें वायरल वीडियो

By

Published : Jul 12, 2023, 8:49 PM IST

लखनऊ : राजधानी लखनऊ के कृष्णानगर कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित विशाल मेगा मार्ट में घुसे चोर से 20 लाख रुपये की नगदी पार कर दी. इस मामले में माल के एरिया मैनेजर ने लिखित शिकायत पुलिस को दी है. एरिया मैनेजर ने चोरी की वारदात में कर्मचारियों की मिलीभगत का आशंका व्यक्त की है. पुलिस ने घटनास्थल की जांच करने के साथ सीसीटीवी फुटेज आधार पर चोरी की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है. 




कृष्णानगर कोतवाली क्षेत्र के आलमबाग रामनगर में स्थित विशाल मेगा मार्ट शोरूम के प्रथम तल मैनेजर कक्ष में रखे तिजोरी से बिक्री का 20 लाख रुपये चोरी हो गया. रात्रि करीब 9:00 बजे कैश मिलान के समय चोरी की जानकारी हुई. जिस पर एरिया मैनेजर ने अपने अधिकारियों को सूचना देने के साथ ही स्थानीय पुलिस को सूचना दी है. पुलिस ने जांच के बाद मैनेजर की शिकायत पर चोरी की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है. 



आशियाना सेक्टर जी निवासी एरिया मैनेजर पद पर कार्यरत अजय सिंह के मुताबिक मैनेजर रूम में रखे मुख्य तिजोरी की दोनों चाबियां बीते 30 जून को स्टोर से गायब हो गई थीं. जिसकी जानकारी मैने अधिकारियों को दी थी. रविवार को मैनेजर रूम में दिलीप कुमार की ड्यूटी थी. सुबह से लेकर शाम तक की बिक्री का पैसा मिलान करने के लिए जब रात में तिजोरी खोली गई तो तिजोरी से सारा कैश गायब था. इसमें किसी कर्मचारी के मिलीभगत से ही इस चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है. 


कृष्णा नगर थाना प्रभारी विक्रम सिंह ने बताया कि मैनेजर की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है. छानबीन में सीसीटीवी फुटेज मिले हैं, जिसमें चोर लड़की की तरह लग रहा है. अंदर आते हुए उसके बाद जहां तिजोरी रखी हुई है वहां पर भी उसका चेहरा साफ दिखाई दे रहा है. चोरी करते समय मुंह में कपड़ा बांधने के साथ ही आंखों में काला चश्मा लगाया है. जल्द ही चोर को गिरफ्तार किया जाएगा. 


 

यह भी पढ़ें : मुस्लिम युवक ने दिया हिंदू धर्म अपनाने के लिए प्रार्थना पत्र, पत्नी ने बताया ड्रॉमा, जानिए क्या है सच

ABOUT THE AUTHOR

...view details