उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फिल्मी अंदाज में युवक का अपहरण, 20 मिनट में बरामद

By

Published : Jun 3, 2021, 6:41 AM IST

वाराणसी जिले के चोलापुर थाना क्षेत्र में एक युवक के अपहरण की सूचना मिलते ही हड़कंप मच गया. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए नाकाबंदी कर 20 मिनट में युवक को बरामद कर लिया.

फिल्मी अंदाज में युवक का अपहरण.

वाराणसी:चोलापुर थाना क्षेत्र के अजगरा चौकी क्षेत्र में खरदहा के रमदत्तहा के रहने वाले नंदलाल गोस्वामी का पुत्र प्रद्युम्न (22) खरदहा-महदा मार्ग पर टहल रहा था. बुधवार शाम 7 बजे के बीच फॉर्च्यूनर से आए 5 बदमाशों ने प्रद्युम्न को अगवा कर लिया. प्रद्युम्न के अपहरण की सूचना मिलते ही चोलापुर पुलिस ने नाकाबंदी कर उसे 20 मिनट में बरामद कर लिया.

चोलापुर थाना प्रभारी ने बताया कि युवक प्रद्युम्न मुंबई में फिल्म सिटी में काम करता है. युवक का आरोप है कि फॉर्च्यूनर गाड़ी सवार पांच बदमाशों द्वारा उसका अपहरण कर लिया गया था. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है. प्रथम दृष्टया मामला प्रेम-प्रपंच का बताया जा रहा है. मामले की जांच की जा रही है.

अपहरणकर्ता और युवक ने मिलाया था हाथ
चोलापुर थाना प्रभारी महेश कुमार सिंह ने बताया कि अपहरण की सूचना देने के पहले युवक ने अपहरणकर्ता से हाथ मिलाया था. उसके बाद युवक अपने अपहरण की सूचना पुलिस को दी. युवक जिस स्थान से अपने अपहरण होने की बात बताई थी, वहां पर मौजूद चश्मदीद ने बताया कि युवक अपहरणकर्ता से हाथ मिलाकर गाड़ी में बैठ कर साथ गया था.

इसे भी पढ़ें:क्या है इस हिंदू कब्रिस्तान की सच्चाई, आप भी जानिए

हालांकि पुलिस के कथानुसार युवक के अपहरण का मामला किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. जांच के बाद ही सच्चाई सामने आएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details