उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

युवक सहित पांच भैंसों की गोमती नदी में डूबने से मौत

By

Published : May 24, 2021, 2:03 PM IST

वाराणसी जिले के चोलापुर थाना क्षेत्र में युवक सहित पांच भैंसों की नदी में डूबने से मौत हो गई. ग्रामीणों ने मृत चार भैंसों को बाहर निकाल लिया है. एक भैंस और युवक की तलाश जारी है.

youth and five buffaloes died due drowning
पांच भैंसों समेत युवक की नदी में डूबकर मौत.

वाराणसी: चोलापुर थाना क्षेत्र के रजला गांव स्थित गोमती नदी में सुबह भैंस नहलाने गए युवक सहित पांच भैंसों की गोमती नदी में डूबने से मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार रजला कुरैली गांव निवासी 16 वर्षीय रितेश यादव पुत्र थानेदार यादव सोमवार की सुबह 9 बजे गोमती नदी में रोज की भांति अपने पांच भैंसों को नहलाने के लिए गया हुआ था. नहलाते समय नदी में जलकुंभी में फंसकर भैंसों को डूबता देख युवक भी भैंस को बचाने के लिए नदी में उतर गया. इससे पांच भैसों समेत युवक की डूबने के कारण मौत हो गई.

नदी में युवक के डूबने की सूचना मिलते ही पूरे गांव में कोहराम मच गया. ग्रामीणों ने नदी में उतर कर चार भैंसों के शव को बाहर निकाला. युवक के शव के तलाश में ग्रामीण जुटे हुए हैं.

हाईस्कूल का छात्र था मृतक युवक

युवक दो भाइयों में छोटा था और हाई स्कूल की पढ़ाई कर रहा था. युवक के पिता घर पर ही रह कर किसानी करते हैं. युवक का बड़ा भाई इंटरमीडिएट की पढ़ाई कर रहा है. युवक के मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

इसे भी पढ़ें:सब्जी विक्रेता की चाकू मारकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

नहीं पहुंची एनडीआरएफ की टीम

सूचना पाकर पहुंची चोलापुर पुलिस मूकदर्शक दर्शक बनी पूरे घटनाक्रम को देखती रही. मौके पर बचाव हेतु एनडीआरएफ की टीम तक नहीं पहुंची.

ABOUT THE AUTHOR

...view details