उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ट्रक की चपेट में आने से मां और बेटे की मौत

By

Published : Dec 16, 2020, 9:49 PM IST

जिले में ट्रक की चपेट में आने से महिला और उसके बेटे की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं महिला का पति इस घटना में बाल-बाल बच गया. मामला लोहता थाना क्षेत्र का है.

road accident in sevapuri varanasi
सेवापुरी में सड़क हादसा.

वाराणसी : लोहता थाना क्षेत्र में बुधवार को ट्रक की चपेट में आने से दर्दनाक हादसे में छह माह का मासूम और उसकी मां की मौत हो गई. इस हादसे में बाइक चला रहा महिला का पति भी घायल हो गया है. हादसे के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क पर चक्का जाम कर खूब हंगामा किया. एक्सीडेंट करने वाली ट्रक का शीशा भी तोड़ा और ट्रक में आग लगाने की कोशिश भी की.

क्या है पूरा मामला
रोहनिया थाना क्षेत्र के माधोपुर निवासी अभिषेक सिंह अपनी पत्नी नेहा (26) और छह माह के मासूम पुत्र के साथ जंसा में दवा के लिए जा रहे थे. जैसे ही मीराबन गांव के पास पहुंचे, वैसे ही गंगापुर की ओर से पीछे से आ रहे ट्रक की चपेट में आ गए. जिससे नेहा और मासूम बेटे की ट्रक से कुचलकर मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, अभिषेक सिंह को हल्की चोट आई और वे बाल-बाल बच गए.

बॉर्डर को लेकर उलझी पुलिस
ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची जंसा और लोहता पुलिस बॉर्डर को लेकर उलझ गए. दुर्घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए मीराबन गांव के पास गंगापुर-अकेलवा मार्ग पर जाम लगा दिया. उत्तेजित ग्रामीणों ने एक्सीडेंट करने वाली ट्रक का शीशा तोड़ दिया और उसमें आग लगाने की कोशिश की.

घटनास्थल पर पहुंचे एसडीएम सदर व एसपीआरए ने किसी तरह लोगों को समझा बुझाकर जाम समाप्त कराने का प्रयास किया, लेकिन नाकाम होने पर चक्का जाम कर रहे लोगों पर लाठीचार्ज कर दिया. लाठीचार्ज करने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया. वहीं चालक फरार हो गया. ट्रक पर सरकारी विभाग का गेहूं लदा हुआ था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details