उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पीएम की सुरक्षा में चूक के विरोध में विश्व हिंदू महासंघ ने फूंका पंजाब के सीएम चन्नी का पुतला..

By

Published : Jan 7, 2022, 9:23 PM IST

पंजाब में पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक से नाराज विश्व हिंदू महासंघ के पदाधिकारियों ने काशी में पंजाब के सीएम चन्नी का पुतला फूंककर नारेबाजी की.

्िुिे्ुे
्िुिे

वाराणसीः पंजाब में पीएम मोदी की सुरक्षा में हुई चूक को लेकर काशी में लोगों का आक्रोश थमने का नाम नही ले रहा हैं. इसे लेकर विश्व हिंदू महासंघ के जिलाध्यक्ष सच्चिदानंद सिंह के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने पंजाब के मुख्यमंत्री चन्नी का पुतला दहन कर नारेबाजी की. साथ ही काशी के सांसद और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दीर्घायु के लिए पूजा-अर्चना की.


विश्व हिंदू महासंघ के जिला अध्यक्ष सच्चिदानंद सिंह के नेतृत्व में विश्व हिन्दू महासंघ के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी का पुतला दहन किया. पदाधिकारियों ने तेलियाबाग पर पुतला दहन कर जोरदार नारेबाजी की. साथ ही कहा कि पंजाब सरकार सुरक्षा खामियों का स्पष्टीकरण दें अन्यथा पूरे देश में विरोध प्रदर्शन किया जाएगा.

ये भी पढ़ेंः बिजली बिल हुआ आधा : अब बिजली दर 6 से घटकर 3 रुपये/यूनिट, फिक्स चार्ज 130 रुपये/एचपी से घटकर हुआ 65


उन्होंने कहा कि हम लोग पंजाब सरकार की घोर निंदा करते हैं. हम लोग बहुत आक्रोशित हैं. सुरक्षा में चूक की सूचना जैसे ही हम लोगों को मिली हम लोगों का खून खौल उठा. मांग की गई है कि इस चूक में जो भी दोषी है उनके विरुद्ध कार्यवाही होनी चाहिए.


ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details