उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

वाराणसी पुलिस ने मोबाइल चोर को दबोचा

By

Published : Nov 5, 2020, 1:00 PM IST

वाराणसी में पुलिस ने मोबाइल चोरी करने वाले एक शख्स को पकड़ा है. पुलिस को उसके बारे में मुखबिर से सूचना मिली थी, जिसके बाद यह सफलता मिली.

वाराणसी पुलिस ने एक मोबाइल चोर को धर-दबोचा
वाराणसी पुलिस ने एक मोबाइल चोर को धर-दबोचा

वाराणसी: वाराणसी में पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. पुलिस ने सेवापुरी रोहनियां थाना क्षेत्र के जगतपुर भारतीय स्टेट बैंक के पास से एक चोर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि यह शख्स चोरी किए गए मोबाइलों को बेचने के लिए जगतपुरा की ओर जा रहा था. पुलिस ने चोर के पास से नकदी, एटीएम कार्ड, पैन कार्ड और वोटर आईडी बरामद किया है.

मुखबिर से मिली थी सूचना

सेवापुरी रोहनिया भारतीय स्टेट बैंक जगतपुर के पास चौकी प्रभारी मोहनसराय घनश्याम गुप्ता को मुखबिर से सूचना मिला कि रोहनिया में मोबाइल चोरी करने वाला शख्स मोबाइल बेचने की फिराक में जगतपुर की तरफ जा रहा है. मुखबिर की सूचना पर पुलिस भारतीय स्टेट बैंक जगतपुर के पास पहुंची. जहां उसने एक युवक को रोड पर खड़ा देखा. पुलिस ने युवक को रुकने का इशारा किया तो वह भागने लगा. इसके बाद पुलिस ने युवक को पकड़ कर उसकी तलाशी ली, तो उसके पास से पांच मोबाइल और एक पर्स बरामद हुआ. पर्स से पुलिस को 1320 रुपये नकद, एटीएम कार्ड, पैन कार्ड और वोटर आईडी कार्ड मिला है. पुलिस की पूछताछ में उसने बताया कि वह कंसराय भदोही का रहने वाला है और रोहनिया में किराए के मकान में रहता है. उसने बताया कि वह पहले भी ऐसी चोरियों को अंजाम दे चुका है. पुलिस आरोपी पर कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details