उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बीजेपी प्रत्याशी के खिलाफ पोस्टर चस्पा, लिखा- मोदी-योगी से बैर नहीं, नीलकंठ तेरी खैर नहीं

By

Published : Mar 7, 2022, 4:42 PM IST

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के अंतिम व सातवें चरण का मतदान जारी है. वाराणसी दक्षिण विधानसभा बीजेपी प्रत्याशी एवं राज्यमंत्री नीलकंठ तिवारी के खिलाफ क्षेत्र में पोस्टर चिपकाया गया है. चस्पा पोस्टर में साफ लिखा है कि 'उत्पीड़न नहीं सहेंगे शहर दक्षिणी के लोग, योगी-मोदी से बैर नहीं, नीलकंठ तेरी खैर नहीं, 2024 मोदी जी आपके नाम'.

ETV Bharat
बीजेपी प्रत्याशी नीलकंठ तिवारी

वाराणसी. यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के अंतिम व सातवें चरण का मतदान जारी है. वहीं, मतदान के ठीक पहले राज्यमंत्री व वाराणसी दक्षिण विधानसभा बीजेपी प्रत्याशी नीलकंठ तिवारी के खिलाफ क्षेत्र में पोस्टर चस्पा किया गया है. इस पोस्टर में नीलकंठ तिवारी के खिलाफ लिखा है कि 'योगी मोदी से बैर नहीं नीलकंठ तेरी खैर नहीं' पोस्टर के बारे में अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि किसने यह पोस्टर चस्पा किया है.

वाराणसी के शहर उत्तरी विधानसभा क्षेत्र में कांटे की टक्कर देखी जा रही है. यहां बीजेपी ने राज्यमंत्री नीलकंठ तिवारी को दोबारा प्रत्याशी बनाया है. वहीं, दूसरी तरफ सपा ने वाराणसी महामृत्युंजय मंदिर के महंत व हरिशचंद्र पीजी कॉलेज के छात्र संघ अध्यक्ष किशन दीक्षित को प्रत्याशी बनाया है. आम आदमी पार्टी ने 2 बार से पार्षद रहे अजीत सिंह को प्रत्याशी बनाया है.

यह भी पढ़ें- मऊ जिले के बिनटोलिया गांव में मतदान का बहिष्कार, समझाने पहुंचे अधिकारी


स्थानीय लोगों की मानें तो पोस्टर लगाने वाले की अभी जानकारी नहीं हो सकी है. साथ ही लोगों ने राजनीति के गिरते स्तर को लेकर भी चिंता जताई है. स्थानीय नागरिक पप्पू सेठ ने बताया कि दक्षिणी विधानसभा क्षेत्र की गलियों में नीलकंठ तिवारी के खिलाफ पोस्टर लगाया गया है.

चस्पाए पोस्टर में साफ लिखा है कि 'उत्पीड़न नहीं सहेंगे शहर दक्षिणी के लोग, योगी-मोदी से बैर नहीं, नीलकंठ तेरी खैर नहीं, 2024 मोदी जी आपके नाम'. निवेदन शहर दक्षिणी विधानसभा. स्थानीय नागरिक पीके साहनी ने बताया कि यह जो पोस्टर लगाया गया है, यह सही नहीं है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details