उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

27 फरवरी को पीएम मोदी का वाराणसी दौरा, बैठक कर कार्यकर्ताओं में भरेंगे जोश

By

Published : Feb 25, 2022, 11:13 AM IST

27 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का वाराणसी दौरा प्रस्तावित है. पीएम मोदी के फाइनल प्रोटोकॉल के मुताबिक प्रधानमंत्री 27 फरवरी को वाराणसी पुलिस लाइन पहुंचेंगे. इस दौरान पूरे रास्ते रोड शो के साथ संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय जाएंगे. वहां प्रधानमंत्री बूथ पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे.

etv bharat
27 फरवरी को पीएम मोदी का वाराणसी दौरा

वाराणसी: 7 मार्च को अंतिम चरण के मतदान के लिए हर राजनीतिक दल पूरी जोर-आजमाइश में लगा है. वहीं बीजेपी अपने कद्दावर और बड़े चेहरों को मैदान में उतारकर हर सीट पर जीत हासिल करने में जुटी है. यही वजह है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का वाराणसी दौरा प्रस्तावित है. पीएम मोदी के फाइनल प्रोटोकॉल के मुताबिक प्रधानमंत्री 27 फरवरी को वाराणसी पुलिस लाइन पहुंचेंगे. इस दौरान पूरे रास्ते रोड शो के साथ वो संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय जाएंगे.

पीएम मोदी के कार्यक्रम को लेकर बीजेपी ने तैयारियां तेज कर दी हैं. वहीं यह माना जा रहा है कि पीएम मोदी 6 घंटे तक अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में रहेंगे. इस दौरान कार्यकर्ता सम्मेलन के साथ पीएम मोदी कुछ अन्य लोगों से भी मुखातिब हो सकते हैं. प्रधानमंत्री 27 फरवरी को सम्पूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय में बूथ पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे.


बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुग प्रधानमंत्री मोदी के बूथ पदाधिकारियों के साथ सम्मेलन की कार्ययोजना पर प्लान बना रहे हैं. सम्मेलन से संबंधित तैयारियों के लिए तमाम विभागों की व्यवस्था के लिए चुनिंदा और अनुभवी कार्यकर्ताओ को जिम्मेदारी सौंपी गई है. जिले की आठों विधानसभाओं के प्रत्येक बूथ से 6 पदाधिकारियो को सम्मेलन में भाग लेने की योजना है.

यह भी पढ़ें-लक्ष्मी 'हाथी' और 'साइकिल' पर नहीं, कमल पर बैठकर आती हैं: राजनाथ सिंह

बता दें कि प्रधानमंत्री के इस कार्यक्रम में वाराणसी जिले की सभी 8 विधानसभाओं के कार्यकर्ता व पदाधिकारी शामिल होंगे. इसमें 33 मंडलों के 539 शक्ति केंद्र के 3361 बूथों के लगभग 20 हजार पदाधिकारी शामिल होंगे. इस कार्यक्रम में बूथ पदाधिकारियों के अलावा वाराणसी में निवास करने वाले शक्ति केंद्र के संयोजक, मंडल पदाधिकारी महानगर, जिले के पदाधिकारी, क्षेत्र के पदाधिकारी, प्रदेश और राष्ट्रीय पदाधिकारियों की भी मौजूदगी रहेगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details