उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बनारस रेलवे स्टेशन पर केंद्रीय रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव ने ली चाय की चुस्की

By

Published : Dec 25, 2021, 9:51 AM IST

अपने दो दिवसीय दौर पर शुक्रवार को वाराणसी आए केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने पहले दिन वाराणसी कैंट रेलवे स्टेशन का निरीक्षण के साथ ही यहां चल रहे विकास कार्यों की हकीकत जानी. वहीं, दूसरे दिन शनिवार को रवानगी से पहले वो बनारस स्टेशन पर चाय की चुस्की लेते नजर आए. इस दौरान उन्होंने फूड स्टॉल पर बिक रहे खाद्य सामग्रियों के बारे में भी पूछताछ की.

बनारस स्टेशन पर केंद्रीय रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव
बनारस स्टेशन पर केंद्रीय रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव

वाराणसी: अपने दो दिवसीय दौर पर शुक्रवार को वाराणसी आए केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने पहले दिन वाराणसी कैंट रेलवे स्टेशन का निरीक्षण के साथ ही यहां चल रहे विकास कार्यों की हकीकत जानी. वहीं, दूसरे दिन शनिवार को रवानगी से पहले वो बनारस स्टेशन पर चाय की चुस्की लेते नजर आए. इस दौरान उन्होंने फूड स्टॉल पर बिक रहे खाद्य सामग्रियों के बारे में भी पूछताछ की. इसके इतर वे बनारस रेलवे स्टेशन का भी दौरा किए और वहां की व्यवस्था से लेकर साफ-सफाई समेत जारी अन्य विकास कार्यों के बाबत मौजूद अधिकारियों से जानकारी ली. बता दें कि मंडुवाडीह रेलवे स्टेशन का ही नाम बदलकर बनारस रेलवे स्टेशन किया गया है.

हाल ही में 13 और 14 दिसंबर को वाराणसी दौरे के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इस रेलवे स्टेशन पर रात के करीब 1 जबकर 13 मिनट पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ पहुंचकर निरीक्षण किया था और आज रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव यहां पहुंचकर निरीक्षण किए.

बनारस स्टेशन पर केंद्रीय रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव

इसे भी पढ़ें - 25 दिसंबर : कभी न भूलने वाले शख्सियत थे पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी, एक नजर

पूर्वोत्तर रेलवे वाराणसी मंडल के पीआरओ अशोक कुमार ने बताया कि रेल मंत्री वाराणसी से रवाना होने से पहले बनारस रेलवे स्टेशन का निरीक्षण करने पहुंचे थे. उन्होंने प्लेटफार्म नंबर 8 से एक नंबर तक का निरीक्षण करते हुए साफ-सफाई व अन्य व्यवस्थाओं को परखा.

बनारस स्टेशन पर केंद्रीय रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव

इस दौरान उन्होंने फूड क्वालिटी चेक करने के लिए प्लेटफार्म नंबर एक पर रेलवे के काउंटर से चाय ली और कुल्हड़ में चाय का मजा लिया. उनके साथ वाराणसी कैंट विधानसभा से भाजपा के विधायक सौरभ श्रीवास्तव भी मौजूद थे. रेल मंत्री ने चाय की क्वालिटी को बेहतर माना और सुबह की चाय की चुस्की लेने के बाद यहां से रवाना हो गए.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details