उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

केंद्रीय मंत्री एसपी सिंह बघेल बोले- घर का भेदी लंका ढाए के सिद्धांत पर काम कर रहे राहुल गांधी

By

Published : Jun 1, 2023, 3:20 PM IST

केंद्रीय मंत्री एसपी सिंह बघेल ने वाराणसी में कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा. कहा कि हम पीएम मोदी के नेतृत्व में एक विकसित राष्ट्र बनने की ओर बढ़ रहे हैं. हमें अब सुपरपॉवर बनना है.

केंद्रीय मंत्री एसपी सिंह बघेल ने राहुल गांधी पर निशाना साधा.
केंद्रीय मंत्री एसपी सिंह बघेल ने राहुल गांधी पर निशाना साधा.

केंद्रीय मंत्री एसपी सिंह बघेल ने राहुल गांधी पर निशाना साधा.

वाराणसी : केंद्रीय मंत्री एसपी सिंह बघेल गुरुवार को वाराणसी पहुंचे. सर्किट हाउस में कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया. केंद्रीय मंत्री ने मीडिया से बातचीत में राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा. कहा कि विपक्ष का भारत की सभ्यता, संस्कृति, धर्म, अध्यात्म न्याय, न्यायप्रियता और राजकर्तव्य में विश्वास ही नहीं है. इसलिए वे अनर्गल बयान दे रहे हैं.

राहुल गांधी के भाषणों को लेकर सवाल पूछने पर केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि राहुल गांधी को अमेठी के लोगों ने गंभीरता से नहीं लिया और उनको हरा दिया है, विदेश वाले भी गंभीरता से नहीं ले रहे हैं. पीएम मोदी विदेश दौरे पर जाते हैं तो उन्हें ऑस्ट्रेलिया के पीएम बॉस कहते हैं. एक देश के राष्ट्रपति पीएम मोदी के पैर छूते हैं. एक देश अपना सर्वोच्च सम्मान उन्हें देता है. प्रधानमंत्री के लिए हमें राहुल गांधी से सर्टिफिकेट नहीं लेना है. अमेठी के लोगों ने यह स्वीकार कर लिया है कि राहुल गांधी को कोई गंभीरता से नहीं लेता है.

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मैं इस घटना की भर्त्सना करता हूं. हम प्रधानमंत्री के नेतृत्व में विश्वगुरु बनने की ओर अग्रसर हैं. हम एक विकसित राष्ट्र बनने की ओर बढ़ रहे हैं. हमें अब सुपरपॉवर बनना है. ऐसे समय में घर का भेदी लंका ढाए के सिद्धांत पर चलकर राहुल गांधी हमारी अंतरराष्ट्रीय बदनामी करने का प्रयास कर रहे हैं. जब इन्हें देश में कोई नहीं सुनता तो ये जब पिकनिक मनाने विदेश जाते हैं, वहां अपनी व्यथा सुनाकर आते हैं.

वहीं महिला पहलवानों के सवाल पर केंद्रीय मंत्री बघेल ने कहा कि हमारे यहां न्यायालय सर्वोपरि है. वे जो निर्णय करेंगे, वह सर्वमान्य होगा. महिलाओं के लिए हमारे मन में सम्मान है. वे देश के लिए मेडल लाईं हैं, ये हमारे लिए गर्व का विषय है. यदि कोई आपसी मतभेद है, तो इसे बैठकर बातचीत से हल कर लेना चाहिए.

यह भी पढ़ें :बनारस के पर्यटन को मिला नया नाम पॉलिटिकल टूरिज्म, जिसने 30 फीसदी कराया अधिक लाभ

ABOUT THE AUTHOR

...view details