उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

केंद्रीय मंत्री बोले- जिम्मेदार सांसद की भूमिका भी नहीं निभा पा रहे राहुल गांधी

By

Published : Dec 18, 2022, 9:15 PM IST

वाराणसी पहुंचे केंद्रीय मंत्री महेंद्रनाथ पाण्डेय ने कांग्रेस नेता पर तंज कसा. यहां तक उन्होंने राहुल गांधी को गैरजिम्मेदार सांसद ठहराया.

केंद्रीय मंत्री महेंद्रनाथ पाण्डेय
केंद्रीय मंत्री महेंद्रनाथ पाण्डेय

वाराणसीः चंदौली के सांसद व केंद्रीय मंत्री महेंद्रनाथ पाण्डेय एक दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे. इस दौरान सर्किट हाउस में मीडिया से बातचीत करते हुए महेंद्रनाथ पाण्डेय ने भारत और चीनी सेना के बीच हुई झड़प पर राहुल गांधी द्वारा दिए गए बयान पर पलटवार किया.

महेंद्र नाथ पाण्डेय ने कहा कि राहुल गांधी देश के अंदर एक जिम्मेदार सांसद की भूमिका भी नहीं निभा पा रहे हैं. विपक्ष के नेता के तौर पर उनकी हैसियत ही नहीं बनी. जिम्मेदार सांसद के तौर पर जहां देश का मनोबल बढ़ाने का विषय है वहां वह मनोबल को कमजोर करने जैसे हल्के बयान देना बहुत ही अनुचित है. मंत्री ने पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो को बयान को अति निंदनीय बताया. उन्होंने कहा कि भारत ही नहीं अन्य देशों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चाहने वाले लोगों ने इसकी कड़ी भर्त्सना कर रहे हैं.

वहीं, केंद्रीय मंत्री डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडेय व उत्तर प्रदेश के स्टांप एवं न्यायालय पंजीयन शुल्क राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) रविंद्र जायसवाल ने राजकीय माध्यमिक विद्यालय में नव चयनित प्रवक्ता/सहायक अध्यापकों को नियुक्ति पत्र वितरण किया. नियुक्ति पत्र उपलब्ध देते हुए नवचयनित प्रवक्ताओं एवं अध्यापकों को अपने दायित्वों का निर्वहन पूरी ईमानदारी एवं मेहनत के साथ निभाने की बात कहते हुए शुभकामनाएं दी.

वहीं नियुक्ति पत्र प्राप्त करते ही नव चयनित प्रवक्ता/सहायक अध्यापकों के चेहरे खुशी से खिल उठे. नव चयनित प्रवक्ताओं एवं अध्यापकों ने कहा कि शिक्षक बनने की उनकी तमन्ना योगी सरकार में पूर्ण हुई. चयन प्रक्रिया को पूरी तरह पारदर्शी बताते हुए नव चयनित प्रवक्ता एवं अध्यापकों ने योगी सरकार को धन्यवाद दिया.

इसे भी पढ़ें-अखिलेश यादव ने BJP पर कसा तंज, यूपी में पूरी तरह कायम है जंगल राज

ABOUT THE AUTHOR

...view details