उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Ind vs NZ Semifinal : काशी में इंडिया की जीत के लिए तिरंगी लस्सी, बाबा विश्वनाथ से प्रार्थना

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Nov 15, 2023, 10:49 AM IST

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आज क्रिकेट विश्वकप के सेमीफाइनल का मैच टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाएगा. इस मैच को लेकर पूरे देश के साथ ही काशीवासियों में बेहद उत्साह है. इंडिया की जीत के जश्न मनाने की तैयारी के साथ ही बाबा विश्वनाथ से टीम इंडिया की जीत के लिए प्रार्थना काी जा रही है.

Etv bharat
Etv bharat

काशी में सेमीफाइनल में इंडिया की जीत के लिए हो रही प्रार्थना.

वाराणसीः मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाले विश्वकप के सेमाफाइनल मैच को लेकर पूरे देश में उत्साह है. हर कोई टीम इंडिया की जीत की कामना कर रहा है. जीतेगा भाई जीतेगा, इंडिया ही जीतेगा यह स्लोगन पूरे देश में हर ओर सुनाई दे रहा है और इसकी एक तस्वीर वाराणसी में भी नजर आ रही है, जहां टीम इंडिया की जीत के लिए बनारसी बेहद उत्साहित हैं. यहां पर सफेद लस्सी को तिरंगा रंग में रंगकर क्रिकेट प्रेमियों के उत्साह को बढ़ाया जा रहा है.

वाराणसी के एक लस्सी विक्रेता ने टीम इंडिया की जीत के लिए लोगों में जोश भरने का नया तरीका खोजा. वह लोगों को तिरंगी लस्सी पिलाकर टीम इंडिया की जीत के लिए जोश भर रहे हैं. साथ ही उन्होंने ऐलान किया है कि फाइनल में टीम इंडिया की जीत के बाद लोगों को मुफ्त में लस्सी दी जाएगी.

लस्सी बनाने वाले की मानें तो उनका कहना है कि वह लस्सी को तिरंगे रंग में रंग करके टीम इंडिया के जीत की कामना कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि यदि इंडिया फाइनल मैच जीतती है तो लोगो को फ्री में लस्सी पिलाई जाएगी. वही टीम इंडिया की जीत को लेकर के काशीवासी भी खासे उत्साहित हैं. वह तिरंगी लस्सी पीकर टीम इंडिया की जीत की कामना कर रहे हैं. वहीं, वहीं, टीम इंडिया की जीत के लिए काशी वासी बाबा विश्वनाथ से भी प्रार्थना कर रहे हैं.


ये भी पढ़ेंः Ind vs NZ Semifinal : ICC टूर्नामेंट्स में न्यूजीलैंड का पलड़ा है भारी, 2019 का हिसाब बराबर करने मैदान पर उतरेगी टीम इंडिया

ABOUT THE AUTHOR

...view details