उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जौनपुर में वाराणसी के युवक की हत्या के विरोध में व्यापारियों ने किया प्रदर्शन

By

Published : Mar 22, 2022, 10:52 PM IST

जौनपुर की केराकत कोतवाली के थानागद्दी इलाके में स्थित सोहनी गांव में सोमवार को एक शव मिलने से सनसनी फैल गयी थी. व्यापार मंडल के अध्यक्ष अजीत सिंह बग्गा के नेतृत्व में व्यापारियों ने धरना-प्रदर्शन शुरू कर दिया है.

etv bharat
जौनपुर में वाराणसी के युवक की हत्या के विरोध में व्यापारियों ने किया प्रदर्शन

वाराणसी:जौनपुर की केराकत कोतवाली के थानागद्दी इलाके के सोहनी गांव में सोमवार को एक शव मिलने से सनसनी फैल गयी. वहीं, कोतवाल केराकत लक्षमण पर्वत ने शव की शिनाख्त का प्रयास करवाया पर उन्हें सफलता नहीं मिली. मृतक का सिर बुरी तरह कूंचा हुआ था जिससे उसकी पहचान करना मुश्किल था.

पुलिस ने इस संबंध में पेपर में पहचान के लिए इश्तिहार दिया था जिसे देखकर पांडेयपुर निवासी व्यापारी बृजेश सिंह पटेल के परिजन जौनपुर पहुंचे तो उन्होंने शव की शिनाख्त बृजेश के रूप में की. इसके बाद से व्यापारियों में आक्रोश है.

इसे भी पढ़ेंःसड़कों पर जल लिकेज की समस्या को लेकर व्यापारियों ने जताया विरोध

मंगलवार शाम बृजेश उर्फ बबलू का शव घर पहुंचा. मकान के पास व्यापार मंडल के अध्यक्ष अजीत सिंह बग्गा के नेतृत्व में व्यपारियों ने धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया. इसके बाद मौके पर एसीपी सारनाथ मय फोर्स मौजूद हैं. इस संबंध में मृतक के जीजा मदन लाल पटेल ने बताया कि मृतक बृजेश सिंह पटेल क्षेत्र के ही एक राधा मोहन लॉन में मैनेजर के पद पर कार्यरत थे.

20 मार्च को एक कार्यक्रम था. उसे निपटाकर वो अपने चार पहिया वाहन से निकले थे लेकिन वापस नहीं आए. इसके बाद उनकी तलाश की गयी लेकिन उनकी कोई खबर नहीं मिली. आज अखबार में देखा गया कि एक लाश मिली है तो परिजन जौनपुर गए तो शव बृजेश का निकला. फिलहाल मौके पर एसपी सारनाथ व्यापारियों को समझाया. व्यापारियों की मांग है कि पुलिस कमिश्नर मौके पर आएं और घटना के खुलासे के लिए लिखित दें.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details