उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ज्वैलर्स का 35 लाख का सोना लेकर भागा कर्मचारी, पुलिस ने दबोचा

By

Published : Oct 17, 2022, 5:21 PM IST

वाराणसी में ज्वैलर्स की दुकान में काम करने वाला कर्मचारी 35 लाख का कच्चा सोना लेकर फरार हो गया. पुलिस ने उसे दबोचकर सोना बरामद कर लिया है.

Etv Bharat
Varanasi Commissionerate Police

वाराणसीः कमिश्नरेट पुलिस वाराणसी ने 35 लाख रुपए का सोना लेकर फरार शातिर अभियुक्त को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने अभियुक्त के पास से गायब किया गया कुल 752 ग्राम सोना बरामद किया है. गिरफ्तार अभियुक्त को विभिन्न धाराओं में चालान कर जेल भेजा जा रहा है. वहीं, इस मामले में सहयोग करने वाली टीम को पुलिस कमिश्नर ने कैश रिवार्ड देने की घोषणा की है.

पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश ने इस मामले का खुलासा किया. उन्होंने बताया कि ज्वैलर्स का कर्मचारी अनिल कुमार योजना बनाकर 35 लाख रुपए की कीमत का कच्चा सोना लेकर फरार हो गया था. इस संबंध में थाना चौक में ज्वैलर्स ने एफआईआर दर्ज कराई थी. मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल एक स्पेशल टीम का गठन किया गया और उनको यह टास्क सौंपा गया.

अभियुक्त अनिल कुमार फरारी के बाद आगरा, देहरादून और दिल्ली में स्थान बदल बदल कर छिप रहा था. टीम ने इसे खोज निकाला. वह दिल्ली का निवासी है. बरामद सोने की कीमत लगभग 35 लाख है. पुलिस कमिश्नर ने बताया कि अभियुक्त को क्राइम ब्रांच और थाना चौक की पुलिस टीम ने लोनी बॉर्डर, गाजियाबाद से गिरफ्तार किया किया है.

ये भी पढ़ेंःज्वैलर से नहीं छुड़ा सका गिरवी जेवर तो 4 लोगों संग मिलकर लूट दी अंजाम

ABOUT THE AUTHOR

...view details