उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

वाराणसी: मोबाइल शॉप में चोरी, 3 लाख का माल पार

By

Published : Oct 29, 2020, 3:46 PM IST

यूपी के वाराणसी जिले स्थित मैदागिन क्षेत्र में मोबाइल की दुकान में चोरी की घटना सामने आई है. दुकान मालिक ने चोरी को लेकर बताया कि छोटे-बड़े सभी प्रकार के मोबाइल चोरी हुए हैं, जिनकी कीमत लगभग 3 लाख के आस-पास है.

etv bharat
मकान मालिक.

वाराणसी:जिले में आए दिन चोरी की घटनाएं सामने आ रही हैं. गुरुवार को मैदागिन स्थित एक मोबाइल की दुकान में चोरी की वारदात सामने आई है, जहां चोर दुकान का शटर तोड़कर ब्रांडेड कंपनी के मोबाइल ले उड़े. दुकान के मालिक से मिली सूचना पर पहुंची पुलिस चोरी की छानबीन में जुटी है.

मैदागिन स्थित शिवा कम्युनिकेशन दुकान के मालिक सुनील कुमार गुप्ता ने बताया कि बगल की दुकान में घुसकर प्लाई काटकर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया. उन्होंने बताया कि दुकान से छोटे-बड़े सभी प्रकार के मोबाइल चोरी हुए हैं. चोरी हुए मोबाइल की कीमत लगभग 3 लाख के आस-पास है.

थाने से कुछ ही दूरी पर है दुकान
हैरान कर देने वाली बात ये है कि जिस मोबाइल दुकान में चोरी हुई है, उसके 500 मीटर के भीतर दो महत्वपूर्ण थाने स्थित हैं. इस जगह पर 24 घंटे चहल-पहल और पुलिस की आवाजाही भी होती है. इन दिनों में शहर में चोरी की वारदातें आम हो गई हैं, जिसके चलते किसी न किसी दुकान का शटर टूटा मिलता है. वहीं पुलिस के लिए चोरी की ये घटनाएं सिरदर्द बनी हुई हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details