उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

भाजपा नेता डॉ. संजय गोंड बोले, विपक्ष को तो राम मंदिर बनाना भी अच्छा नहीं लग रहा

By

Published : Mar 10, 2023, 6:42 PM IST

भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय गोंड ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला. उन्होंने क्या कुछ कहा चलिए जानते हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

वाराणसी: भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ.संजय गोंड दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे. वह शनिवार को रोहनिया स्थित बीजेपी कार्यालय में होने वाली अनुसूचित जनजाति मोर्चा की बैठक में शामिल होंगे. इससे पूर्व वह मीडिया से रूबरू हुए. उन्होंने विपक्ष को लेकर जमकर निशाना साधा. कहा कि विपक्ष का काम तो हमेशा विरोध करना है. इन्हें तो राम मंदिर बनाना भी अच्छा नहीं लगता है. विपक्ष हमेशा नकारात्मक बातें करता है.

भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय गोंड यह बोले.

सर्किट हाउस में डॉ.संजय गोंड ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की अनुसूचित जनजाति प्रदेश कार्यसमिति की बैठक हर साल होती है. इस बार भी इस बैठक का आयोजन किया गया है. 11 और 12 मार्च को रोहनिया स्थित बीजेपी कार्यालय में यह बैठक रखी गई है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी और झारखंड के पूर्व सीएम इस बैठक में मौजूद रहेंगे. साथ ही छत्तीसगढ़ के जनजातीय मोर्चे के अध्यक्ष समेत कई प्रमुख नेता भी शामिल होंगे. इस बैठक में संगठन की नीतियों को लेकर चर्चा की जाएगी.



वहीं, ओबीसी सर्वे रिपोर्ट के सवाल पर डॉ.संजय गोंड ने कहा कि ओबीसी रिपोर्ट बिल्कुल सही है. पिछली सरकारों में ओबीसी रिपोर्ट सही नहीं थी. इसको लेकर वर्तमान में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कोर्ट गए. विपक्ष के ओबीसी आरक्षण के विरोध के सवाल पर कहा कि विपक्ष का काम ही है विरोध करना. ओबीसी रिपोर्ट बिल्कुल सही है. वहीं, उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी जनजातियों व ओबीसी के लिए कई कार्य कर रही है. सभी वर्गों का सरकार ध्यान रख रही है. किसी के साथ भी भेदभाव नहीं किया गया.

ये भी पढ़ेंः ट्रैक्टर से मेरठ की महापंचायत में पहुंचे भाकियू नेता राकेश टिकैत, बोले- बस आंदोलन ही देश को बचा सकता

ABOUT THE AUTHOR

...view details