उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

वाराणसी के नाविकों की मदद के लिए फिर आगे आए सोनू सूद

By

Published : Sep 9, 2020, 10:31 AM IST

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में एक ट्विटर यूजर ने फिल्म एक्टर सोनू सूद को मदद के लिए ट्वीट किया था. सोनू सूद ने अब उनको मदद का भरोसा दिया है.

सोनू सूद
सोनू सूद

वाराणसी: फिल्म एक्टर सोनू सूद लगातार लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं. लॉकडाउन में लोगों को सुरक्षित घरों तक पहुंचाने के बाद सोनू सूद अब भी लोगों की मदद कर रहे हैं. बीते दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में गंगा में बाढ़ की वजह से भूखे पेट सो रहे नाविकों तक राशन पहुंचाने के बाद अब एक बार फिर से सोनू सूद ने नाविकों की मदद का आश्वासन दिया है.

सोनू सूद का ट्वीट.

दरसअल एक ट्विटर यूजर धीरज साहनी ने सोनू को ट्वीट किया कि कुछ दिन पहले आपके द्वारा पहुंचाई गई मदद से वाराणसी के गंगा घाट किनारे रहने वाले परिवारों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी थी. लेकिन अभी ऐसे बहुुत से परिवार हैं, जो भूखे सोते हैं. हम रोज इंतजार करते हैं कि कब आप उन परिवारों तक राशन पहुंचाकर उनके जीवन में खुशियां लेकर आएंगे. इस मैसेज का जवाब देते हुए सोनू सूद ने ट्विटर पर लिखा कि वाराणसी के नाविकों के घरों में कल फिर से खुशी की लहर जरूर दौड़ेगी. बस जब कभी भी मैं भविष्य में घाट पर आऊं, तो नाव में घुमा जरूर देना. आपका परिवार मेरा परिवार है.

सोनू सूद के इस संदेश के बाद नागरिकों में फिर से उम्मीद की किरण जगी है. हालांकि सोनू की तरफ से पहली बार मदद दिए जाने के बाद भारतीय जनता पार्टी भी अलग-अलग इलाकों में रहने वाले नाविक परिवारों तक राशन पहुंचाने में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details