उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शिवपाल यादव बोले- बीजेपी सरकार में जनता महंगाई और भ्रष्टाचार से परेशान

By

Published : Jun 2, 2023, 8:55 AM IST

Updated : Jun 2, 2023, 9:12 AM IST

सपा के वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह यादव गुरुवार को वाराणसी एक वैवाहिक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने पत्रकारों के साथ बातकर बीजेपी पर जमकर हमला बोला.

शिवपाल यादव
शिवपाल यादव

मीडिया से बात करते सपा नेता शिवपाल सिंह यादव

वाराणसी: एक वैवाहिक कार्यक्रम में शिरकत करने वाराणसी पहुंचे समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवपाल यादव ने सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि काशी मेरा कई बार आना हुआ है. जब भी मुझे कोई काशी बुलाता है तो बिल्कुल आते हैं. आज एक शादी समारोह में आना हुआ है. वहीं, मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए बीजेपी पर जमकर ज़ुबानी हमला बोला.

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने कोई काम तो किया नहीं. इस समय प्रदेश की जनता महंगाई व भ्रष्टाचार से परेशान है. वहीं, वाराणसी में पिछले दिनों किसानों पर लाठीचार्ज के सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि यह किसान विरोधी सरकार है. भाजपा सरकार में किसानों की बिल्कुल सुनवाई नहीं है. जितने भी वादे भारतीय जनता पार्टी ने किए हैं, उन पर खरी नहीं उतरी. केवल बीजेपी के लोग झूठ बोलते हैं. ये जो भी निर्णय लेते हैं या कानून बनाते हैं, उससे केवल जनता को परेशानी ही होती है. भारतीय जनता पार्टी का ग्राफ पूरे देश में गिरा है. उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी बीजेपी को हराएगी.

2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर सपा नेता शिवपाल यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी अपने संगठन को मजबूत करके 2024 का चुनाव लड़ेगी. वहीं, समाजवादी पार्टी चाहती है कि सब लोग एकजुट होकर बीजेपी को हटाएं. उन्होंने दिल्ली में पहलवानों के धरने को लेकर किए एक सवाल के जवाब में कहा कि देखिए जो लड़कियां मेडल जीत कर लाई हैं, उनके साथ किस तरीके से व्यवहार किया जा रहा है. यह बिल्कुल गलत और अशोभनीय है. जहां एक ओर बीजेपी महिला सशक्तिकरण की बात करती है, वहीं दूसरी ओर जो लड़कियां मेडल लाई हैं, उनकी बात सुनी नहीं जा रही है. शिवपाल यादव ने उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक को लेकर कहा कि कोई उनकी सुन नहीं रहा. कोई कार्य वह करा नहीं पा रहे हैं. पूरी स्वास्थ्य सेवा वेंटिलेटर पर है. वह अपने विभाग में कुछ नहीं कर पा रहे हैं. स्वास्थ्य सेवाएं पूरी तरह से ठप हैं.

यह भी पढ़ें:सोरम खाप पंचायत खत्म, अब कुरुक्षेत्र की महापंचायत में होगा रणनीति का ऐलान

Last Updated :Jun 2, 2023, 9:12 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details