उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

वाराणसी: आजमगढ़ की दुष्कर्म पीड़ित बच्ची के परिवार से मिला सपा का प्रतिनिधिमंडल

By

Published : Oct 6, 2020, 4:13 PM IST

उत्तर प्रदेश में लगातार हो रही दुष्कर्म की घटनाओं को लेकर विपक्षी पार्टियां सरकार पर हमलावर हैं. इसको लेकर राजनीतिक पार्टियां पीड़ित परिवारों को सांत्वना देने पहुंच रही हैं. सोमवार को समाजवादी पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल आजमगढ़ में 9 साल की दुष्कर्म पीड़ित बच्ची के परिजनों से मिला. प्रतिनिधिमंडल में शामिल सपा नेता शालिनी यादव ने पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने का वादा किया.

varanasi news
आजमगढ़ की दुष्कर्म पीड़ित बच्ची के परिवार से मिले सपाई .

वाराणसी:यूपी में बेटियों के खिलाफ लगातार बढ़ रहे अपराधों को लेकर विपक्षी दल प्रदेश की योगी सरकार के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन कर रहे हैं. पहले हाथरस फिर एक-एक करके कई दुष्कर्म के मामले सामने आए. इन मामलों को लेकर विपक्षी दल दुष्कर्म पीड़िताओं के परिवार से मिलकर न्याय दिलाने का आश्वासन दे रहे हैं. इसी क्रम में सोमवार को समाजवादी पार्टी का प्रतिनिधिमंडल आजमगढ़ की दुष्कर्म पीड़ित बच्ची के परिवारीजन से मिले. प्रतिनिधिमंडल में शामिल सपा नेता शालिनी यादव ने पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने का वादा किया.

आजमगढ़ की दुष्कर्म पीड़ित बच्ची के परिवार से मिले सपाई .

दरअसल, आजमगढ़ जिले में 9 साल की बच्ची के साथ गांव के पास ही युवक ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था. उसकी हालत नाजुक होने पर उसे वाराणसी रेफर कर दिया गया था. आरोपी खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया था. पीड़ित बच्ची बीएचयू में भर्ती है.

प्रतिनिधिमंडल में शामिल सपा नेता शालिनी यादव ने कानून व्यवस्था के मुद्दे पर यूपी सरकार पर निशाना साधा.उन्होंने कहा कि योगी सरकार में महिलाओं पर अत्याचार लगातार बढ़ रहे हैं. एक षड्यंत्र की तरह सरकार महिलाओं को डराने धमकाने का काम कर रही है. वहीं पूर्व मंत्री मनोज राय धूपचंडी ने कहा कि समाजवादी पार्टी शुरू से ही सरकार का विरोध कर रही है. हम पीड़ित पक्ष में खड़े हैं. हम प्रदेश सरकार की तानाशाही नहीं चलने देंगे..

ABOUT THE AUTHOR

...view details