उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

नन्हे-मुन्ने बच्चों ने दिया संदेश, प्लास्टिक के झंडे का करें बहिष्कार

By

Published : Jan 25, 2021, 5:17 PM IST

वाराणसी जिले में गणतंत्र दिवस के 1 दिन पूर्व अस्सी घाट पर रोलर स्केटिंग रैली का आयोजन किया. इस मौके पर नन्हे मुन्ने बच्चे हाथों में देशभक्ति नारों से लिखी तख्तियां लेकर चल रहे थे. उन्होंने लोगों से प्लास्टिक के झंडे का बहिष्कार करने की अपील की.

roller skating rally organized in varanasi
अस्सी घाट पर रोलर स्केटिंग रैली का आयोजन.

वाराणसी :गणतंत्र दिवस के 1 दिन पूर्व अस्सी घाट पर सुबह-ए बनारस मंच के द्वारा रोलर स्केटिंग रैली का आयोजन हुआ. इसका शुभारम्भ मुख्य अतिथि सुनील कुमार शुक्ला, कोषाध्यक्ष, सुबह-ए-बनारस मंच के द्वारा किया गया. कार्यक्रम में रोलर स्केटिंग पहने नन्हे मुन्ने बच्चे हाथों में देशभक्ति नारों से लिखी तख्तियां लेकर चल रहे थे.

रोलर स्केटिंग रैली में शामिल बच्चे.

देशभक्ति गीतों के साथ नन्हे मुन्ने बच्चे हाथों में देश की शान तिरंगा लेकर लगभग 1 किलोमीटर तक चलकर लोगों को जागरूकता का संदेश दिया. उन्होंने लोगों से कहा कि वे प्लास्टिक के झंडे का बहिष्कार करें और कपड़े या कागज के झंडे को अपनाएं.

कार्यक्रम में कोच व राष्ट्रीय स्केटर ए.के. अंसारी के मार्गदर्शन में मास्टर कुलदीप, पलक, रिया, ब्यूटी, शिवानी, माही, उत्कर्ष, प्रशु, आराध्या, अनन्या, यश, दक्ष, डुग्गू इत्यादि बच्चों ने विभिन्न प्रकार के आकर्षक स्टंट प्रदर्शित किए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details