उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पुलिस वाले बनकर दर्शन करने मंदिर पहुंची महिला से लूटे ढाई लाख के गहने, ऐसे लिया झांसे में

By

Published : Apr 3, 2022, 11:29 AM IST

Updated : Apr 3, 2022, 12:31 PM IST

etv bharat
मंदिर दर्शन करने पहुंची बुजुर्ग महिला से लूटपाट ()

शनिवार को महावीर मंदिर दर्शन करने पहुंची बुजुर्ग महिला से लुटेरों ने उसे झांसे में लेकर गहनों की लूटपाट कर ली. महिला ने इसकी शिकायत पुलिस से की है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है और आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.

वाराणसी: शनिवार को महावीर मंदिर दर्शन करने पहुंची बुजुर्ग महिला से लुटेरों ने उसे झांसे में लेकर गहनों की लूटपाट कर ली. महिला ने इसकी शिकायत पुलिस से की है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. बताया जा रहा है कि इससे पहले भी हाल ही में एक व्यापारी को झांसा देकर 8 लाख रुपयों की लूटपाट की घटना सामने आई थी. वाराणसी में शनिवार को हुई यह दूसरी घटना है.

वृद्ध महिला गीता ने बताया कि वो अपने पति के साथ महावीर मंदिर गई थी. इसके बाद वहां पास के दुर्गा मंदिर गई. दर्शन करके जब वो लौट रही थी तो तीन लोगों ने पुलिस बताकर उसके पति को रोका और कहा कि मास्क नहीं लगाए हो. साथ ही महिला से कहा कि बाहर बहुत चोर हैं, अपने कंगन और अंगूठी उतार कर दे दो. महिला ने उनकी बातों में आकर गहने उतारकर उन्हें दे दिया.

मामले की जानकारी देते हुए पीड़ित महिला

यह भी पढ़ें-गाजीपुर के व्यापारी से 8 लाख की लूट मामले में पुलिस को मिले कई अहम सुराग, जानें क्या है मामला

वापसी में कागज में लपेटे हुए गहने महिला ने वापस लिए और पहनने की कोशिश की तो उन्होंने कहा कि घर जाकर आराम से पहनना. घर जाकर महिला ने जब कागज खोला तो सोने-चांदी के गहनों की जगह उसमें कांच की चूड़ियां निकली. यह देखकर महिला के होश उड़ गए और इसकी शिकायत उसने पुलिस से की. फिलहाल पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. वहीं कंगन और अंगूठी की कीमत लगभग ढाई लाख रुपये बताई जा रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated :Apr 3, 2022, 12:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details