उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

यूपी में शुरू हुई झाड़ू पर सियासत, सीएम योगी के बयान पर कांग्रेस का पलटवार

By

Published : Oct 8, 2021, 11:03 PM IST

प्रियंका गांधी के झाड़ू लगाने के वीडियो पर सीएम की टिप्पणी का असर वाराणसी तक पहुंच गया है. जहां प्रियंका गांधी के बाद कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने भी झाड़ू लगाया.

सीएम योगी के बयान पर कांग्रेस का पलटवार
सीएम योगी के बयान पर कांग्रेस का पलटवार

वाराणसीः सीएम योगी का प्रियंका गांधी के झाड़ू लगाने के वीडियो पर तंज कसना कांग्रेसियों को अखर गया. तभी तो इसकी आंच वाराणसी तक पहुंच गई. जिले में पहुंचे कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने मणिकर्णिका घाट पर जमा सीवर के पानी को साफ कर झाड़ू लगाया और सरकार को जवाब दिया.

आपको बता दें कि मणिकर्णिका घाट पर बीते कई दिनों से सीवर का पानी भरा हुआ है. जिसमें महाश्मशान बाबा का मंदिर डूबा हुआ है. जिसके खिलाफ बीते दिन वाराणसी कांग्रेस पार्टी के नेता और कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया था. उन्होंने कहा था कि अगर सीवर व्यवस्था को सही नहीं किया गया तो वो वहां निश्चित रूप से एक बड़ा जन आंदोलन करेंगे. वहीं इस क्रम में दूसरे दिन कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू भी वाराणसी पहुंचे. यहां पहुंचकर उन्होंने सफाई करके सीएम के तंज का कडा विरोध जताया.

यूपी में शुरू हुई झाड़ू पर सियासत

अजय कुमार लल्लू ने कहा कि देश की आधी आबादी महिला है और मुख्यमंत्री के द्वारा महिला को लेकर के इस तरीके से की गई बयानबाजी उनकी सोच को परिलक्षित करती है. जिस तरीके से उन्होंने हमारी नेता और एक महिला का अपमान किया है. वह बेहद शर्मनाक है. आगामी आने वाले चुनाव में इसी झाड़ू के सहारे हम उनको सत्ता से बेदखल कर देंगे.

अजय कुमार लल्लू ने लगाया झाड़ू

इसे भी पढ़ें- भूख हड़ताल पर बैठे सिद्धू, कहा- जब तक अजय मिश्रा के बेटे पर नहीं होती कार्रवाई रहूंगा मौन

कांग्रेस नेता अजय कुमार लल्लू ने कहा कि यह सरकार सिर्फ धर्म के नाम पर ढोंग करती है. महाश्मशान मंदिर में भरा सीवर का पानी इस बात को स्पष्ट करता है कि यह सीवर का पानी बीते कई दिनों से भरा हुआ है. इसमें प्रवेश करके बाबा महाश्मशान की पूजा अर्चना की जा रही है. यदि वाकई ये धर्म और मंदिर के संरक्षक हैं, तो यहां पर अब तक उचित कार्रवाई की जानी चाहिए थी. इनके रवैये की वजह से ही कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने यहां पर सफाई की और अपना विरोध जताया है. उन्होंने कहा कि यह सरकार हमेशा से गलत का साथ देने वाली रही है. सरकार में अपराधियों को संरक्षण है ये सब जनता देख रही है और आने वाले दिनों में करारा जवाब मिलेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details