उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

वाराणसी: पुलिस मुठभेड़ में शातिर बदमाश राजू गिरफ्तार, सिपाही घायल

By

Published : Jul 18, 2019, 11:08 AM IST

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में लोहता थाना क्षेत्र में पुलिस की इनामी बदमाश राजू बिहारी के साथ मुठभेड़ हो गई. इस दौरान बदमाश राजू बिहारी पैर में गोली लगने से घायल हो गया. वहीं क्राइम ब्रांच के सिपाही को भी हाथ में गोली लगी है.

पुलिस मुठभेड़ में शातिर बदमाश राजू गिरफ्तार.

वाराणसी: लोहता थाना क्षेत्र के कोरौता स्थित पिसौरपुल के पास क्राइम ब्रांच और पुलिस की 25 हजार के इनामी बदमाश राजू बिहारी के साथ मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली से शातिर बदमाश घायल हो गया, जबकि क्राइम ब्रांच के संतोष पासवान को भी हाथ में गोली लगी है. इस मुठभेड़ में एक शातिर बदमाश शिवा बिंद मौके से भाग निकला, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है.

पुलिस मुठभेड़ में शातिर बदमाश राजू गिरफ्तार.

इस बारे में एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने बताया कि चेकिंग के दौरान लक्सा थाना क्षेत्र के 25 हजार के इनामी बदमाश राजू यादव को देखकर पुलिस ने रुकने का इशारा किया, लेकिन वह भागने लगा, जिसके बाद चेकिंग कर रही पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने उसे रोकने की कोशिश की और उसने उस टीम पर फायर कर दिया. फायर करने के बाद मुठभेड़ शुरू हुई, जिसमें राजू के पैर में गोली लगी उसका साथी वहां से भाग निकला.

प्रारंभिक जांच में पकड़े गए शातिर बदमाश राजू के ऊपर गाजीपुर, चंदौली, वाराणसी में 32 से ज्यादा मुकदमों की जानकारी हुई है, जो गंभीर धाराओं में दर्ज हैं. फिलहाल घायल बदमाश राजू और घायल सिपाही संतोष को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां दोनों का इलाज जारी है.
- आनंद कुलकर्णी, एसएसपी, वाराणसी

ABOUT THE AUTHOR

...view details