उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पिज्जा डिलवरी करते समय गाड़ी को बनाता था निशाना, दोस्त के साथ मिलकर करता था चोरी, पुलिस ने दबोचा

By

Published : Feb 12, 2023, 9:04 PM IST

वाराणसी में पुलिस ने चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके कब्जे से 8 मोटरसाइकिल, एक अवैध तमंचा, एक अदद कारतूस बरामद की है.

etv bharat
वाराणसी में पुलिस

वाराणसी: लालपुर-पांडेयपुर थाना पुलिस ने शहर में घटित कई चोरी की घटनाओं का रविवार को सफल अनावरण किया है. पुलिस टीम ने दो शातिर अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने इनके कब्जे से चोरी की 8 मोटर साइकिल, एक अवैध तमंचा व एक अदद कारतूस 0.315 बोर बरामद की है.

वहीं, पुलिस कमिश्नर वाराणसी चोरी व लूट की घटनाओं के सफल अनावरण एवं वांछित अभियुक्तों की गिरफ्तारी व के लिए अभियान चला रहे हैं. इसी क्रम में पुलिस उपायुक्त वरुणा जोन के निर्देशन में गठित पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर वांछित अभियुक्त दीपक देव व सुनील यादव को आज ऑफिसर्स कॉलोनी के पास से हिरासत में लिया गया. अभियुक्तगण की निशानदेही पर डोमिनोज पिज्जा अर्दली बाजार के बेसमेन्ट से 3 मोटरसाइकिल, पांडेयपुर ओवरब्रिज के नीचे ICICI एटीएम के सामने से 1 मोटरसाइकिल को
और सारंग तालाब से मोटरसाइकिल बरामद की. दोनों ही शातिर अभियुक्त गाजीपुर जिले के रहने वाले है.

डीसीपी वरुणा जोन आरती सिंह ने बताया कि जब अभियुक्तगण से पूछताछ की गई, तो पूछताछ पर अभियुक्त सुनील ने बताया कि 'मैं डोमिनोज पिज्जा अर्दली बाजार में डिलीवरी ब्वॉय का काम करता हूं. मैं पिज्जा डिलीवरी के समय खड़ी मोटर साइकिलों को देखकर चिन्हित करता हूं. उचित मौका देखकर अपने साथी दीपक के साथ मिलकर मोटरसाइकिल चोरी कर लेते हैं, जिसका नंबर प्लेट इत्यादि बदलकर जब तक बिक न जाए जगह-जगह छुपाकर रखते हैं'.

दीपक ने बताया कि 'हम लोगों अब तक 8 मोटरसाइकिल मिलकर चुराई हैं, जिनमें से 3 गाड़ी अर्दली बाजार स्थित डोमिनोज पिज्जा शोरुम के बेसमेंट में खड़ी कर रखे हैं. इनसे कभी-कभी मैं पिज्जा डिलेवरी की कार्य भी करता था. वहीं, 3 मोटर साइकिल पांडेयपुर ओवरब्रीज के नीचे के ICICI एटीएम सामने खड़ी कर रखे हैं. वहीं, एक गाड़ी जो हमने अभी हाल ही में एक शादी समारोह अकथा पहड़िया से चोरी की थी, वह सारंग तालाब के पास एक सूनसान गली में खड़ी किया हूं'.

पढ़ेंः Fraud in Dairy Farm: डेयरी फर्म से 50 लाख की ठगी, साइबर सेल ने ट्रांसफर की गई रकम को किया फ्रीज

ABOUT THE AUTHOR

...view details