उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुरादनगर श्मसान हादसा योगी सरकार में भ्रष्टाचार का उदाहरण: पवन पांडे

By

Published : Jan 5, 2021, 5:15 PM IST

सपा सरकार में राज्य मंत्री रहे तेज नारायण पांडे उर्फ पवन पांडे ने मुरादनगर श्मसान हादसे पर प्रदेश की बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि मुरादनगर श्मसान घाट पर 25 लोगों की मौत बीजेपी सरकार में भ्रष्टाचार का सबसे बड़ा उदाहरण है. प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है.

पूर्व मंत्री पवन पांडे.
पूर्व मंत्री पवन पांडे.

अयोध्या:सपा सरकार में राज्य मंत्री रहे तेज नारायण पांडे उर्फ पवन पांडे ने भ्रष्टाचार और कानून व्यवस्था को लेकर प्रदेश की बीजेपी सरकार पर बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं. पवन पांडे ने कहा कि मुरादनगर श्मसान हादसा बीजेपी सरकार में भ्रष्टाचार का सबसे बड़ा उदाहरण है. उन्होंने बताया कि प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है.

जानकारी देते पूर्व मंत्री पवन पांडे.

'जनता के उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी बीजेपी'
समाजवादी पार्टी की सरकार में राज्य मंत्री रहे अयोध्या के पूर्व सपा विधायक पवन पांडे ने कहा कि बीजेपी सरकार जनता के उम्मीदों पर खरी नहीं उतर रही है. प्रदेश सरकार ने किसानों के मुद्दे और अयोध्या में टैक्स के मामले पर कई वादे किए थे, लेकिन वह अपने वादों पर खरी नहीं उतर रही है. उन्होंने दावा किया कि प्रदेश में सपा की सरकार आने पर अयोध्या में किसी प्रकार का कोई टैक्स नहीं लगेगा.

'सपा सरकार में हुआ अयोध्या में विकास'
लखनऊ में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की प्रेसवार्ता कि अयोध्या में सपा की सरकार आने पर टैक्स नहीं लगेगा. इस बात को पवन पांडे ने दोहराते हुए कहा कि सपा की सरकार बनने पर अयोध्या टैक्स फ्री हो जाएगी. बीजेपी सरकार पर आरोप लगाते हुए पवन पांडे ने कहा कि बीजेपी सरकार में अयोध्या में कहीं कोई विकास नहीं हुआ है. कोई तरक्की नहीं हुई है. कहीं कोई रोजगार नहीं है. बीजेपी सरकार बताए कि नगर निगम घोषित होने के बाद कितने लोग आर्थिक रूप से संपन्न हुए हैं. कितने बेरोजगारों को रोजगार मिला है.

'अयोध्या में नहीं मिल रही कोई सुविधा तो किस बात का टैक्स'
पवन पांडे ने कहा कोरोना काल में अयोध्या का व्यापार चौपट हो गया है. अयोध्या में टैक्स के कारण व्यापारी भुखमरी के कगार पर है. बीजेपी सरकार बताए कि नगर निगम ऐसी कौन सी सुविधा दे रहा है जिस पर वो टैक्स वसूल कर रहा है. पवन पांडे ने कहा कि सपा की सरकार में अयोध्या धाम में सीवर लाइन की शुरुआत की. बिजली की अंडरग्राउंड केबल की शुरुआत की. दूसरे चरण में फैजाबाद में अंडर ग्राउंड केबल की शुरुआत होनी थी, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ.

ABOUT THE AUTHOR

...view details