उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शराब की लत पिता-पुत्र के रिश्ते पर पड़ी भारी, बेटे ने पत्थर से सिर कुचलकर की हत्या

By

Published : Mar 21, 2022, 8:29 AM IST

वाराणसी के चौबेपुर थाना क्षेत्र के रजवाड़ी गांव में बेटे ने पिता के सिर को पत्थर से कुचल दिया. पिता का कसूर सिर्फ इतना था कि उन्होंने बेटे को शराब पीने से मना किया था.

etv bharat
up latest news in hindi

वाराणसी:बेटे ने अपने ही पिता का सिर पत्थर से कुचल डाला. पिता का कसूर सिर्फ इतना था कि उन्होंने बेटे को शराब पीने से मना किया था. जिसके बाद सनकी बेटे ने पिता को मौत के घाट उतार दिया. चौबेपुर थाना क्षेत्र के रजवाड़ी गांव में इस घटना से परिजनों में चीख-पुकार मच गई. बाप-बेटे के बीच शराब पीने से रोकने को लेकर विवाद हुआ था. तभी गुस्से में आकर बेटे ने अपने पिता के सिर पर पत्थर से वार कर दिया. इससे गंभीर घायल पिता की मौत हो गई. वहीं, हत्या के आरोपी पुत्र और भतीजा मौके से फरार हो गए. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई है.

चौबेपुर थाना क्षेत्र के रजवाड़ी गांव निवासी मृतक (65वर्ष) सूरज सिंह मजदूरी करते थे. सूरज सिंह का बेटा निक्कू सिंह और भतीजा डंगर सिंह शराब पीकर गांव के लोगों से झगड़ा करते थे. इसकी शिकायत ग्रामीणों ने परिजनों से की थी. सूरज सिंह ने बेटे-भतीजे को शराब पीता देख रोकने का प्रयास किया. लेकिन शराब के नशे में धुत बेटे ने पिता के सिर पर पत्थर से हमला कर दिया. इससे गंभीर घायल सूरज सिहं को परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

60 लाख रुपये रिश्वत लेने के आरोप में DGGI का खुफिया अधिकारी गिरफ्तार

थानाध्यक्ष राजेश त्रिपाठी ने बताया कि निक्कू सिंह और उसका चचेरा भाई शराब पी रहे थे. तभी पिता सूरज सिंह ने दोनों को शराब पीने से रोका. लेकिन शराब के नशे में धुत बेटे ने पिता के सिर को पत्थर से कुचल कर मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर फरार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश में जुट गई है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details