उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चंदे के विवाद में सफाईकर्मी की हत्या कर फरार हो गया पड़ोसी, पुलिस आरोपी की तलाश में

By

Published : Feb 28, 2022, 5:29 PM IST

वाराणसी के सारनाथ थानाक्षेत्र में एक सफाईकर्मी ने अपने पड़ोसी की हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि चंदा इकट्ठा करने को लेकर विवाद हुआ था. पुलिस इस मामले में फरार आरोपी की तलाश में जुटी है.

etv bharat
सारनाथ थानाक्षेत्र

वाराणसी:सारनाथ थानाक्षेत्र अंतर्गत क्षेत्र के सत्संग नगर के समीप स्थित कांशीराम आवास काॅलोनी में एक सफाईकर्मी ने पड़ोसी सफाईकर्मी को चंदे के विवाद में चाकू मारकर हत्या कर दी. इस विवाद में मृतक की पत्नी भी गंभीर रुप से घायल हो गयी. उसे कबीरचौरा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, पुलिस इस मामले में फरार आरोपी की तलाश में जुटी है.

जानकारी के अनुसार सत्संग नगर स्थित कांशीराम आवास कॉलोनी में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. कॉलोनी में लोग एक सबमर्सिबल पंप से पानी भरते थे, जो खराब हो गया था. आपस में सभी ने चंदा जुटाकर पंप की मरम्मत कराई थी. कॉलोनी निवासी सफाईकर्मी राजा बाबू और आरोपी सफाईकर्मी राजेश को भी चंदा देना था. लेकिन ये लोग टाल रहे थे.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार जब राजेश रविवार की देर रात शराब पीकर आया तो राजा बाबू और उसकी पत्नी रूबी ने उससे चंदे का पैसा मांगा. इसी बात को लेकर आरोपी की राजा बाबू और उसकी पत्नी से कहासुनी हो गई. बात इतनी बढ़ गई की राजेश ने दोनों पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिया.

चीख-पुकार सुनकर जब तक लोग इकट्‌ठा होते तब तक राजेश भाग निकला था. आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने राजा बाबू को मृत घोषित कर दिया. वहीं, गंभीर रूप से घायल रूबी का उपचार जारी है. पड़ोसियों ने बताया कि राजा बाबू के दो बच्चे हैं.

वहीं, पूरे मामले पर सारनाथ थाना प्रभारी अर्जुन सिंह ने बताया कि वारदात की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई थी. आरोपी राजेश की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगाई गई है. आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details