उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

BHU में फिर दो छात्राओं के साथ छेड़खानी, मामला दर्ज

By

Published : Jan 25, 2023, 7:30 PM IST

बीएचयू में छात्राओं से छेड़खानी के मामले थम नहीं रहे हैं. बीएचयू में फिर दो छात्राओं से छेड़खानी का मामला सामने आया है. चलिए जानते हैं इसके बारे में.

Etv bharat
वाराणसी : BHU में फिर दो छात्राओं संग छेड़खानी, मुकदमा दर्ज

वाराणसीः काशी हिन्दू विश्वविद्यालय में एक बार फिर दो छात्राओं के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है. यहां IIT BHU के लिम्बडी चौराहे पर कार सवार युवकों ने 21 जनवरी की रात उनसे छेड़छाड़ की. इसके बाद छात्राओं ने अज्ञात युवकों के खिलाफ लंका थाने में मुकदमा दर्ज़ कराया है.

बता दें कि वाराणसी के काशी हिन्दू विश्वविद्यालय में लगातार छेड़छाड़ के मामले सामने आ रहे हैं. आंकड़ों की बात करें तो बीते तीन हफ़्ते में तीन ऐसी घटनाएं हो चुकीं हैं लेकिन हैरान होने वाली बात यह है कि पुलिस ने एक भी मामले में गंभीरता से कार्रवाई नहीं की है. अभी भी आरोपी फरार हैं. ताजा मामला फैकल्टी ऑफ कॉमर्स की छात्रा का है.

घटना 21 जनवरी की है. वाणिज्य संकाय की दो छात्राओं के साथ कार सवार युवकों ने छेड़छाड़ की. इसके बाद छात्राओं ने लंका थाने में 22 जनवरी को लिखित तहरीर दी. तहरीर में छात्राओं ने बताया कि 21 जनवरी को रात लगभग 9:40 बजे वे आईआईटी के लिम्बडी चौराहे पर खड़ीं थी. वहां गाड़ी में आए चार-पांच लोग बाहर निकले और सबसे पहले उन्होंने दो में से एक छात्रा से नंबर मांगा. छात्रा ने नंबर देने से मना कर दिया तो युवकों ने छेड़खानी की. छात्राओं के शोर मचाने पर आरोपी युवक भाग गए.

घटना से आहत छात्राओं ने युवकों के ख़िलाफ़ लंका थाने में तहरीर दी. यहां पुलिस ने दोषियों के ख़िलाफ़ कार्यवाही करने का आश्वासन दिया. लंका थाना प्रभारी ने बताया कि मामला संज्ञान में आ गया है. तहरीर के आधार पर युवकों की खोज शुरू कर दी गयी है. जल्द उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा.


एक हफ्ते में तीन बार छेड़छाड़
बता दें कि काशी हिन्दू विश्वविद्यालय में बीते 3 हफ़्तों में 3 बार छेडख़ानी के मामले सामने आए हैं.7 जनवरी को वीसी आवास के पास बाइक सवार चार युवकों ने छेड़खानी की थी पहचान के बाद पुलिस ने महज दो आरोपियों को गिरफ्तार किया, दो युवक अभी भी धड़ल्ले से कैम्पस परिसर में घूम रहे हैं. 13 जनवरी को भी हैदराबाद गेट के बाहर BHU के छात्रा संग तीन युवकों ने छेड़छाड़ की थी, वहां पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया था. दो अभी भी फ़रार है. इसके बाद 21 जनवरी को IIT BHU के युवा फेस्ट काशी यात्रा में फिर एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ हुई जिसके बाद छात्रा ने 22 जनवरी को लंका थाने में मुकदमा दर्ज़ कराया था.

ये भी पढ़ेंः Building Collapsed In Lucknow : अलाया अपार्टमेंट का डिमोलेशन ऑर्डर कर 13 साल तक सो गए एलडीए अफसर

ABOUT THE AUTHOR

...view details