उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह बोले, जो इत्र और गुंडों को लेकर चलते हैं, उनका पर्दाफाश होता रहेगा...

By

Published : Dec 30, 2021, 8:18 PM IST

वाराणसी में कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि जो इत्र और गुंडों को लेकर चलते हैं, उनका पर्दाफाश होता रहेगा.

कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने यह कहा.
कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने यह कहा.

वाराणसीः टीएफसी सेंटर पहुंचे प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि जो इत्र और गुंडों को लेकर चलते हैं उनका पर्दाफाश होता रहेगा. उन्होंने कहा कि जब से नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बने हैं तब से उन्होंने समाज के हर वर्ग को जोड़ने का काम किया है. यह जरूरी है कि देश के एससी-एसटी समाज के लोग भी उद्यमी बनें. इस दिशा में दिल्ली में जो निर्णय हुआ है उसका एमओयू यूपी ने किया है.

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी चाहते हैं कि जो एससी और एसटी समाज के लोग हैं वे उद्यमी बनें. उनको भी स्वावलंबी बनाने का हम लोगों को प्रयास करना चाहिए. इसी परिपेक्ष्य में ही योजनाएं शुरू की गईं हैं और इसमें अन्य योजनाओं को भी शामिल किया गया है.

कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने यह कहा.

उन्होंने कहा कि हमें खुशी है कि प्रदेश के एससी और एसटी समाज के लोग स्वावलंबी बन रहे हैं. उनकी प्रदर्शनी अभी आप लोगों ने देखी है. उसका मैंने अभी लोकार्पण भी किया है.

ये भी पढ़ेंः शनि व गुरु 2022 को बनाएंगे शानदार...इस माह से शुरू होगा राशि परिवर्तन, देश बनेगा मजबूत

उन्होंने कहा कि कभी भी किसी भी सरकार ने इस समाज के लोगों के लिए कोई काम नहीं किया. पीएम मोदी और सीएम योगी ने यह कर दिखाया.

पूर्व की सरकारों में लोगों ने एक करोड़ का माला जरूर पहना लेकिन इस वर्ग के लोगों के लिए कुछ भी नहीं किया.वहीं उन्होंने कहा कि डॉ. भीमराव अंबेडकर का जो सपना था उसे धरातल पर उतारने का काम भाजपा ने किया है.

अंबेडकर जी के जितने भी सपने थे, उसे मूर्त रूप देने का काम पीएम मोदी ने ही किया है. उत्तर प्रदेश में योगी जी भी उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर इस काम में जुटे हुए हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details