उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बाबा विश्वनाथ की कृपा से पीएम मोदी की झोली में आ रही हैं 350 सीटें: अश्विनी चौबे

By

Published : Mar 1, 2022, 9:06 PM IST

आज बाबा विश्वनाथ के शिवरात्रि का पर्व हर्ष और उल्लास के साथ काशी के विभिन्न शिवालयों में मनाया जा रहा है. इस पावन अवसर पर आज विभिन्न दलों के प्रत्याशियों ने बाबा के धाम पहुंचकर अपने पार्टी की जीत की कामना की. इसी क्रम में केंद्रीय राज्यमंत्री अश्विनी कुमार चौबे (Ashwini Kumar Choubey) सोमवार को बाबा विश्वनाथ तथा बाबा कालभैरव के दर्शन करने पहुंचे.

etv bharat
अश्विनी चौबे

वाराणसी : उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव चल रहा है. ऐसे में मंगलवार को महाशिवरात्रि के दिन विभिन्न दलों के नेताओं ने बाबा विश्वनाथ और काल भैरव के दरबार पर मत्था टेकने पहुंचे. इसी क्रम में केंद्रीय राज्यमंत्री अश्विनी कुमार चौबे (Ashwini Kumar Choubey) बाबा विश्वनाथ तथा बाबा कालभैरव के दर्शन करने पहुंचे.

केंद्रीय राज्यमंत्री अश्वनी चौबे ने कहा कि आज महाशिवरात्रि के दिन अपने परिवार तथा कार्यकर्ताओं के साथ दर्शन करने आए हैं. हमने देखा कि कई स्थानों पर बहुत सारे विकास के कार्य हुए हैं. नगर पंचायत, ग्राम पंचायत सहित पूरे पूर्वांचल की फिजा ही बदल गई है.

यह भी पढ़ें:यूक्रेन संकट: भारतीयों को आज ही कीव छोड़ने की सलाह, निकासी अभियान में शामिल हो सकती है वायुसेना

उन्होंने आगे कहा कि आज का दिन भगवान भोलेनाथ का दिन है. भगवान भोलेनाथ सभी का कल्याण करेंगे तथा सभी के दुख दूर करेंगे. भोलेनाथ की ही कृपा से सब कुछ बुलंदी के कगार पर है. इस समय चुनाव में मोदी जी, योगी जी सभी के दिमाग में बसे हुए हैं. जनता का विश्वास जताते हुए उन्होंने कहा कि इस बार अगली सरकार फिर से 350 के करीब सीटें नरेंद्र मोदी जी की झोली में आ रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details