उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फिल्मी स्टाइल में प्रेमिका ने रुकवाई प्रेमी की शादी, युवक पहुंचा हवालात

By

Published : Feb 18, 2022, 12:33 PM IST

Updated : Feb 18, 2022, 12:44 PM IST

वाराणसी के चोलापुर थाना क्षेत्र के टिसौरा निवासी बृजेश की बीते गुरुवार को बारात थी. बारात की तैयारियों के बीच उसकी प्रेमिका पुलिस को लेकर उसके घर पहुंच गई. प्रेमिका ने बृजेश पर बिना बताए दूसरी किए जाने का आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी दूल्हे को हिरासत में लिया है.

etv bharat
फिल्मी क्लाइमेक्स की तरह प्रेमिका ने रुकवाई प्रेमी की शादी

वाराणसी: चोलापुर थाना क्षेत्र के टिसौरा निवासी सुरेश राजभर के दूसरे लड़के बृजेश की बारात गुरुवार को चोलापुर लखराव जानी थी. बारात की तैयारी लगभग पूरी हो चुकी थी कि इससे पहले उसकी प्रेमिका पुलिस को लेकर उसके घर पहुंच गई. लड़की ने चोलापुर थाने में प्रार्थना पत्र देते हुए आरोप लगाया है कि बृजेश पहले ही उससे शादी कर चुका है. वो बिना बताए दूसरी शादी करने जा रहा है. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी दूल्हे को हिरासत में लेकर थाने ले आई.

मामले में लड़की ने बताया कि बृजेश के साथ उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था. सारनाथ मंदिर दोनों ने शादी की थी. वो गर्भवती भी है. लड़की ने आरोप लगाया कि बृजेश बिना बताए दूसरी शादी करने जा रहा है. जब उसको पता चला कि प्रेमी बृजेश किसी और से शादी रचाने वाला है, तो वो अपने मौसी के लड़के और परिजनों के साथ थाने पर पहुंचकर शिकायत कर शादी रुकवा दी है.

यह भी पढ़ें-किराना कारोबारी के बेटे की हत्या कर जंगल में दफनाया शव, तीन आरोपी गिरफ्तार

मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस आरोपी बृजेश को थाने ले आई. थाने पर दोनों पक्षों के साथ काफी देर तक पंचायत होती रही, लेकिन कोई हल नहीं निकल सका. बताया जा रहा है कि दूल्हा बृजेश का एक बड़ा व एक छोटा भाई है. दो दिन पहले ही बड़े भाई कमलेश का शादी बड़े ही धूम धाम से हुई थी. वहीं बीते गुरुवार को बृजेश की बारात जानी थी. इसी बीच भनक लगने पर पुलिस के साथ उसकी प्रेमिका आ धमकी और शादी रुकवा दी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated :Feb 18, 2022, 12:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details