उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Bhojpuri cinema : नवरात्रि का शुभारंभ: भोजपुरी में सुनिए राकेश मिश्रा का गाया देवी भजन 'नवमी के पूजाई'

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Oct 15, 2023, 4:29 PM IST

भोजपुरी के सुपरस्टार राकेश मिश्रा(Bhojpuri superstar Rakesh Mishra) का देवी भजन 'नवमी के पूजाई' नवरात्र के अवसर पर रिलीज किया(Rakesh Mishra bhajan Navmi Ke Pujai)गया है. यह देवी भजन टी-सीरीज हमार भोजपुरी पर रिलीज हुआ है जो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है.

Etv Bharat
Etv Bharat

वाराणसी:आज से शक्ति स्वरूपा मां दुर्गा का आगमन हो गया है. इस बीच कई गायकों द्वारा अपने भजन रिलीज किए जा रहे हैं. इस बीच भोजपुरी से भी अक्षरा सिंह जैसे स्टार्स ने अपने देवी गीत रिलीज किए हैं. इसी में से एक गीत है 'नवमी के पूजाई.' ये देवी गीत भोजपुरी सुपरस्टार राकेश मिश्रा ने रिलीज किया है. माता का ये भजन लोगों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है. राकेश के फैन्स इस सोशल मीडिया पर भी काफी शेयर कर रहे हैं. राकेश मिश्रा का देवी गीत टी सीरीज के हमार भोजपुरी चैनल से लॉन्च किया है, जिससे खूब व्यूज भी आ रहे हैं. इस देवी भजन में राकेश मिश्रा मां भगवती के 9 वें अवतार की महिमा का बखान करते नजर आ रहे हैं. राकेश मिश्रा देवी गीत इससे पहले भी रिलीज कर चुके हैं.

भजन में माता के 9वें अवतार का बखान:इस भजन के गायक राकेश मिश्रा कहते हैं कि माता रानी सभी के दुख हरती हैं. अपने भक्तों को मनवांछित फल प्रदान करती हैं. इसीलिए हमने अपने इस भजन में मां के 9वें अवतार की महिमा का बखान किया है, जो यकीनन माता के भक्तों को पसंद आएगा. हमें उम्मीद है कि लोग इस भजन को भरपूर प्यार देंगे. उन्होंने कहा कि हमने इस भजन में आदिशक्ति मां जगदंबा का स्मरण किया है. मां की आराधना से व्यक्ति एक सद्-गृहस्थ जीवन के अनेक शुभ लक्षणों धन, ऐश्वर्य, पत्नी, पुत्र, पौत्र व स्वास्थ्य से युक्त हो जाता है और जीवन के अंतिम लक्ष्य मोक्ष को भी सहज ही प्राप्त कर लेता है.
देवी भजन नवमी के पूजाई
राकेश मिश्रा के घर पैदा हुई है बेटी: बता दें कि देवी भजन 'नवमी के पूजाई' उस समय रिलीज हुआ है, जब राकेश मिश्रा के घर खुद बेटी का जन्म हुआ है. राकेश मिश्रा इसे अपने लिए सौभाग्यशाली मानते हैं. वहीं अगर बात करें इस भजन के कास्ट और म्यूजिक की तो देवी भजन 'नवमी के पूजाई' को राकेश मिश्रा ने गया है, जबकि इसके गीतकार भी खुद राकेश मिश्रा ही हैं. वहीं इस भजन का संगीत का ओझा गोविंदम ने दिया है. कॉन्सेप्ट संग्राम सिंह का है और निर्देशक आशीष सत्यार्थी हैं. वहीं इस गाने के पीआरओ रंजन सिन्हा हैं. बता दें कि यह माता का गीत लोगों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है और लोग इसे शेयर भी कर रहे हैं.
राकेश मिश्रा का गाना नवमी के पूजाई
यह भी पढ़ें: Bhojpuri Actress अक्षरा सिंह अब भक्तिमय लुक में आईं नजर, पीली साड़ी में लग रहीं खूबसूरत

ABOUT THE AUTHOR

...view details