उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

वाराणसी : पुलिस लाइन में सोशल डिस्टेंसिंग के साथ मनाई जाएगी श्रीकृष्ण जन्माष्टमी

By

Published : Aug 11, 2020, 5:06 PM IST

यूपी के वाराणसी में भी श्रीकृष्ण जन्माष्टमी का त्योहार सोशल डिस्टेंसिंग के साथ मनाए जाने का निर्देश जारी हुआ है. इसके बाद शहर के थानों और पुलिस लाइन में भी नियमों का पालन करते हुए त्योहार को मनाया जा रहा है.

सोशल डिस्टेंसिंग के साथ मनाया जाएगा कृष्ण जन्माष्टमी.
सोशल डिस्टेंसिंग के साथ मनाया जाएगा कृष्ण जन्माष्टमी.

वाराणसी :जिले की पुलिस लाइन और थानों में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी हर साल हर्षोल्लास के साथ मनायी जाती थी. पुलिसलाइन में जन्माष्टी मनाने की तैयारी कई दिनों पहले ही शुरू कर दी जाती थी. लेकिन इस बार कोरोना महामारी के कारण सोशल डिस्टेंसिंग के साथ त्योहार मनाया जायेगा. इसमें सिर्फ पांच लोग ही शामिल होंगे.

आपको बता दें कि वैश्विक माहमारी कोरोना ने त्योहारों को फीका कर दिया है. श्रीकृष्ण जन्माष्टमी में जहां पूरा शहर गुलजार दिखता था, आज कोरोना के कारण सारी रौनक गायब है. दरअसल, प्रशासन ने श्रीकृष्ण जन्माष्टमी का त्योहार सोशल डिस्टेंसिंग के साथ मनाए जाने का निर्देश जारी किया है. इसके बाद शहर के थानों और पुलिस लाइन में भी नियमों का पालन करते हुए त्योहार को मनाया जा रहा है.
पुलिस अधीक्षक नगर डॉक्टर संजय कुमार ने बताया कि श्रीकृष्ण जन्माष्टमी का पूजन हर थाने एवं पुलिस लाइन में किया जाएगा. कोरोना वायरस को देखते हुए पुलिस लाइन एवं थानों में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए पूजा एवं प्रसाद वितरण किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details