उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अंजुमन इंतेजामिया मसाजिद कमेटी के ज्वाइंट सेक्रेटरी ने की पुलिस कमिश्नर से मुलाकात

By

Published : May 21, 2022, 9:05 PM IST

वाराणसी में अंजुमन इंतेजामिया मसाजिद कमेटी के ज्वाइंट सेक्रेटरी एमएस यासीन पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने कहा कि यह एक औपचारिक मुलाकात है.

etv bharat
अंजुमन इंतेजामिया मसाजिद कमेटी

वाराणसी: अंजुमन इंतेजामिया मसाजिद कमेटी के ज्वाइंट सेक्रेटरी एमएस यासीन और शहर मुफ्ती मौलाना अब्दुल बातिन नोमानी ने शनिवार को पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश से मुलाकात की. इस दौरान ज्ञानवापी मस्जिद कमेटी के मेम्बरान और मुस्लिम धर्म के मानिंद लोग भी मौजूद रहे. एमएस यासीन ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने जो जजमेंट दिया है. वह बहुत ही अच्छा है.

अंजुमन इंतेजामिया मसाजिद कमेटी के ज्वाइंट सेक्रेटरी एमएस यासीन ने कहा कि आज की बैठक के मुद्दे के बारे में बताते हुए कहा कि यह औपचारिक मुलाकात थी. आने वाले समय में सावन और मोहर्रम जैसे त्यौहार हैं. इस वर्ष आशूरा सावन के अंतिम सोमवार को पड़ने की उम्मीद है. इसी के चलते हम लोगों ने शनिवार को पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश से मुलाकात की है.

अंजुमन इंतेजामिया मसाजिद कमेटी

यह भी पढ़ें- आरटीआई एक्टिविस्ट को जामा मस्जिद पर सवाल उठाना पड़ा महंगा, केशव देव पर मुकदमा दर्ज

वहीं, जब उनसे पूछा गया कि सुप्रीम कोर्ट ने कल जजमेंट दिया है उसके बारे में क्या कहना है तो उन्होंने कहा कि हमारे नजरिये से सुप्रीम कोर्ट का जजमेंट बहुत अच्छा आया है और हम उससे खुश है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details