उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अवैध शराब कारोबारियों के खिलाफ पुलिस ने कसा शिकंजा, दो गिरफ्तार

By

Published : Mar 13, 2021, 7:45 AM IST

वाराणसी के चोलापुर पुलिस और आबकारी विभाग की संयुक्त टीम ने अवैध देशी शराब बनाने वाले दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. पुलिस और आबकारी विभाग की टीम ने कल्लू सिंह और सचिन सिंह को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से भारी मात्रा में देशी शराब बनाने का सामान बरामद किया गया है.

अवैध शराब कारोबारियों के खिलाफ पुलिस ने कसा शिकंजा
अवैध शराब कारोबारियों के खिलाफ पुलिस ने कसा शिकंजा

वाराणसीः जिले के चोलापुर पुलिस और आबकारी विभाग की संयुक्त टीम ने अवैध देशी शराब बनाने वाले दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. पुलिस और आबकारी विभाग की टीम ने कल्लू सिंह और सचिन सिंह को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से भारी मात्रा में देशी शराब बनाने का सामान बरामद किया गया है.

अवैध देशी शराब बनाने वाले गिरफ्तार

जिले के थाना चोलापुर पुलिस और आबकारी विभाग की संयुक्त टीम को मुखबिर से जानकारी मिली थी. इसी को लेकर मंगोलेपुर गांव के बाहर रोड पर स्थित रामजी सिंह के खेत में बने एक कमरे में छापेमारी की गयी. तो वहां से अवैध देशी शराब बनाते हुए अभियुक्त कल्लू सिंह और सचिन सिंह को गिरफ्तार किया है.

अभियुक्तों के पास से बरामद सामान

वहीं अभियुक्तों के पास से 3 स्लेटी रंग की ड्रम में कुल 550 लीटर स्प्रिट, 3 सफेद रंग की बोरी में विंडीज लाइम कंपनी की 2 सौ एमएल की भरी हुई 679 शीशी, प्लास्टिक की थैली में कुल 42 सौ ढक्कन, रैपर, क्यूआर कोड के बंडल, स्टीकर और यूरिया बरामद की है. वहीं गिरफ्तारी के सम्बन्ध में थाना चोलापुर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर आगे की कार्रवाई में जुट गयी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details