उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

तेज रफ्तार कार ने मोपेड में मारी टक्कर, पति और पत्नी की मौत

By

Published : Aug 12, 2022, 9:30 PM IST

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में तेज रफ्तार की टक्कर से मोपेड सवार पति और पत्नी की मौत हो गई. वहीं, हादसे में उनका बच्चा भी गंभीर रूप से घायल हो गया.

Etv Bhaवाराणसी में हादसाrat
वाराणसी में हादसा

वाराणसी: जनपद के चौबेपुर थाना क्षेत्र के डगरूपुर गांव के पास शुक्रवार को कार की टक्कर से मोपेड सवार पति-पत्नी की दर्दनाक मौत होने का मामला सामने आया है. हादसे में दंपति का 8 साल का बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया. मौके पर पुलिस पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई. पुलिस ने घटना की सूचना परिजनों को दे दी है.


चौबेपुर थाना पुलिस के अनुसार कोनिया कज्जाकपुरा क्षेत्र की रहने वाली गोली देवी (50) अपने पति पारस राम (55) और 8 साल के बच्चे के साथ गुरुवार को मोपेड से भोपापुर अपने मायके गईं थी. शुक्रवार को मायके में भाइयों को राखी बांध कर वह वापस अपने घर जा रही थी. इसी दौरान डगरूपुर गांव में सामने से आ रही तेज रफ्तार कार की टक्कर से दंपति और बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गए. स्थानीय ग्रामीणों ने एंबुलेंस से तीनों को उपचार के लिए चोलापुर सीएचसी भिजवाया. चोलापुर सीएचसी के डॉक्टरों ने दंपति को मृत घोषित कर दिया. हादसे में गंभीर रूप से घायल बच्चे का उपचार जारी है. वहीं, इनोवा क्षत्रिग्रस्त हो गई है.

इसे भी पढ़ें-सड़क हादसे में घायल युवक ने तोड़ दम, 8 दिन पहले ट्रक ने मारी थी टक्कर


चौबेपुर थानाध्यक्ष अनिल कुमार मिश्रा ने बताया कि दंपति के परिजन दोपहर बाद थाने आए थे. इनोवा कार छोड़ कर आरोपी चालक भाग गया है. कार को कब्जे में लेकर उसके रजिस्ट्रेशन नंबर की मदद से चालक की तलाश की जा रही है. परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details