उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

वाराणसी: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, दो शातिर बदमाश घायल

By

Published : Sep 12, 2019, 11:44 PM IST

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में पुलिस और बदमाशों के बीच घंटों चली मुठभेड़ में एक लाख रुपये के इनामी बदमाश झुन्ना पंडित गैंग के 2 शूटरों को पुलिस ने मुठभेड़ में पकड़ा है. दोनों के पैर में गोली लगी है.

मुठभेड़ में घायल बदमाश.

वाराणसी:जनपदमें पुलिस के लिए सिरदर्द बन चुके एक लाख रुपये के इनामी बदमाश झुन्ना पंडित गैंग के 2 शूटरों को पुलिस ने मुठभेड़ में पकड़ा है. दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी है और घायल हालत में दोनों को अस्पताल भेजा गया है.

घटना की जानकारी देते एसएसपी.

कौन है झुन्ना पंडित-

दरअसल 3 सितंबर को वाराणसी के सारनाथ थाना क्षेत्र में एक दिव्यांग को सरेराह गोली मारकर झुन्ना पंडित और उसके साथियों ने मौत के घाट उतार दिया था.जिसके बाद पुलिस लगातार झुन्ना की तलाश में लगी हुई है. हाल ही में एडीजी की संस्तुति के बाद उस पर एक लाख रुपये का इनाम भी घोषित किया जा चुका है.

ये भी पढें:- योगी सरकार ने की केरोसिन ऑयल में कटौती, उपभोक्ताओं की मुश्किलें बढ़ीं

मुखबिर से मिली सूचना-

इन सबके बीच झुन्ना पंडित के दो साथियों शैलेश पटेल और दीपक राजभर को आज वाराणसी के कैंट थाना क्षेत्र के एडे गांव स्थित हवाई पट्टी के पास से गुजरने की सूचना थी. इसी सूचना पर वाहनों की चेकिंग की जा रही थी. इस दौरान दो संदिग्धों को जब पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो इन लोगों ने पुलिस पर फायर झोंक दिया. इसके बाद दोनों तरफ से कई राउंड फायरिंग हुई और एक दारोगा की बुलेट प्रूफ जैकेट में गोली छूते हुए निकल गई, जिसके बाद लगातार दोनों तरफ से फायरिंग जारी रही.


Intro:वाराणसी: उत्तर प्रदेश में बदमाशों पर अपनी नकेल कसने और पुलिस का खौफ बरकरार रखने के उद्देश्य से ऑपरेशन क्लीन जारी है आज पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में पुलिस के लिए सरदर्द बन चुके एक लाख रुपये के इनामी बदमाश झुन्ना पंडित गैंग के 24 शूटर को पुलिस ने मुठभेड़ में पकड़ा है दोनों के पैर में गोली लगी है और घायल हालत में दोनों को अस्पताल भेजा गया है पकड़े गए बदमाशों में 25000 रुपये का इनामी बदमाश दीपक राजभर और 15000 रुपये का इनामी बदमाश शैलेश पटेल है जो सारनाथ क्षेत्र में प्रधान केस में सीधे इंवॉल्व थे और हाल ही में दिव्यांग की दिनदहाड़े हुई हत्या के मामले में भी दोनों आरोपी थे.


Body:वीओ-01 दरअसल 3 सितंबर को वाराणसी के सारनाथ थाना क्षेत्र में एक दिव्यांग को सरेराह गोली मारकर झुन्ना पंडित और उसके साथियों ने मौत के घाट उतार दिया था. जिसके बाद पुलिस लगातार झुन्ना की तलाश में लगी हुई है. हाल ही में एडीजी की संस्तुति के बाद उस पर एक लाख रुपये का इनाम भी घोषित किया जा चुका है. इन सबके बीच झुन्ना पंडित के दो साथियों शैलेश पटेल और दीपक राजभर के आज वाराणसी के कैंट थाना क्षेत्र के एडे गांव स्थित हवाई पट्टी के पास से गुजरने की सूचना थी इसी सूचना पर वाहनों की चेकिंग की जा रही थी इस दौरान दो संदिग्धों को जब पुलिस ने रुकने का इशारा किया था पुलिस पर फायर झोंक दिया इसके बाद दोनों तरफ से कई राउंड फायरिंग हुई और एक दरोगा की बुलेट प्रूफ जैकेट में गोली छूते हुए निकल गई जिसके बाद लगातार दोनों तरफ से फायरिंग जारी रही.


Conclusion:वीओ-02 फिलहाल इस पूरे मामले में चार लोगों के मौके पर होने की सूचना थी दो पकड़े गए जबकि दो फरार हो गए दो फरार बदमाशों की जानकारियां भी जुटाई जा रही हैं. वहीं अब माना जा रहा है कि झुन्ना गैंग के दो बड़े शार्प शूटर्स के पकड़े जाने के बाद अब पुलिस शातिर बदमाश सुनना तक भी पहुंच सकेगी.

बाईट- आनंद कुलकर्णी, एसएसपी

गोपाल मिश्र

9839809074

ABOUT THE AUTHOR

...view details