उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पूर्व पार्षद और जल संस्थान के कर्मचारियों में मारपीट, मामला दर्ज

By

Published : Dec 27, 2020, 1:40 AM IST

वाराणसी में जल संस्थान के कर्मचारियों और पूर्व पार्षद अनिल शर्मा के बीच मारपीट का मामला सामने आया है. मारपीट से नाराज कर्मचारियों ने धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया. वहीं पूर्व पार्षद ने भी कर्मचारियों पर मारपीट का आरोप लगाया.

varanasi
जल संस्थान में मारपीट

वाराणसीःभेलूपुर थाना क्षेत्र स्थित जल संस्थान के कर्मचारियों और पूर्व पार्षद अनिल शर्मा के बीच मारपीट का मामला सामने आया है. मारपीट से नाराज कर्मचारियों ने धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया. वहीं पूर्व पार्षद ने भी कर्मचारियों पर मारपीट का आरोप लगाया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पूर्व पार्षद को हिरासत में ले लिया गया. वहीं पूर्व पार्षद की पत्नी और नगमा वार्ड की वर्तमान पार्षद सीता शर्मा ने 3 लोगों के खिलाफ लिखित शिकायत दी है.

जल संस्थान में पूर्व पार्षद और कर्मचारियों में मारपीट

पूर्व पार्षद पर मारपीट का आरोप
जलालुद्दीन पूर्व पार्षद अनिल शर्मा पर जल संस्थान के सुपरवाइजर ने गाली-गलौच करने का आरोप लगाया. सुपरवाइजर के मुताबिक अनिल शर्मा आए दिन जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल करते हैं. जिसकी शिकायत थाने में भी की जा चुकी है. शुक्रवार को भी अनिल शर्मा ने सुपरवाइजर के साथ मारपीट की. जिससे नाराज कर्मचारियों ने पूर्व पार्षद की भी पिटाई कर दी.

पूर्व पार्षद ने जेई पर लगाया हमले का आरोप
पूर्व पार्षद अनिल शर्मा ने बताया कई बार क्षेत्र की समस्याओं को लेकर पत्र लिखा गया. लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही थी. पूर्व पार्षद के मुताबिक जब वह समस्याओं को लेकर सचिव से मिलकर बाहर निकल रहा था, इसी बीच जेई ने उन पर हमला करवा दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details