उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

घर में घुसकर दबंग कर रहे थे छेड़खानी, विरोध किया तो कर दी हत्या

By

Published : Mar 30, 2021, 12:57 AM IST

वाराणसी जिले के चौबेपुर थाना क्षेत्र में दबंग एक घर में घुसकर महिलाओं के साथ छेड़खानी करने लगे. निवर्तमान क्षेत्र पंचायत सदस्य ने इसका विरोध किया तो दबंगों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी. इससे उसकी मौत हो गई.

Chaubepur police station varanasi
चौबेपुर थाना वाराणसी.

वाराणसी:जिलें के चौबेपुर थाना क्षेत्र के बराई गांव में सोमवार को निवर्तमान क्षेत्र पंचायत सदस्य राजू राजभर के घर में घुसकर गांव के आधा दर्जन लोगों ने महिलाओं के साथ छेड़खानी शुरू कर दी. जब राजू ने इसका विरोध किया तो उसकी जमकर पिटाई कर दी गई. इससे उसकी मौत हो गई. मौके पर पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है. कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर भी गांव में पहुंचे हैं. राजू की पत्नी सुनीता देवी ने गांव के ही 6 लोगों के खिलाफ छेड़खानी और हत्या करने की तहरीर चौबेपुर थाने में दी है.

यह भी पढ़ेंःगंगा में नहाने गए छात्र की डूबकर मौत

क्या है पूरा मामला

बराई निवासी राजू राजभर के घर में घुसकर गांव के ही विशाल पाण्डेय पुत्र ज्ञानचंद्र पाण्डेय, शनि यादव पुत्र स्व सोमारू, नितेश प्रजापति पुत्र पराहू, सोनू यादव पुत्र जियालाल यादव, जितेन्द्र पुत्र प्रेम यादव, कल्लू पाण्डेय पुत्र सुबास पाण्डेय उर्फ गप्पू ने छेड़खानी शुरू कर दी. राजू राजभर ने इसका विरोध किया तो लोगों ने पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी.

राजू राजभर की पत्नी सुनीता देवी ने सभी 6 आरोपियों के खिलाफ चौबेपुर थाने में तहरीर दी है. मौके पर भारी फोर्स तैनात हैं. कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर भी डटे हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details