उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पुलिस मुठभेड़ में मारा गया शातिर अपराधी किट्टू, तैयार की थी 11 व्यापारियों की लिस्ट

By

Published : Nov 27, 2020, 10:50 PM IST

वाराणसी जिले में पुलिस मुठभेड़ में शातिर अपराधी किट्टू मारा गया. मृतक अपराधी के पास से पुलिस ने एक डायरी बरमाद की है, जिसमें रंगदारी वसूलने के लिए मृतक अपराधी ने 11 व्यापारियों के नाम लिखें थे.

पुलिस मुठभेड़ में मारा गया शातिर अपराधी किट्टू.
पुलिस मुठभेड़ में मारा गया शातिर अपराधी किट्टू.

वाराणसी: जिले में बीती रात पुलिस मुठभेड़ में शातिर अपराधी रोशन गुप्ता उर्फ किट्टू मार गया. मृतक अपराधी ने रंगदारी वसूलने के लिए 11 व्यापारियों की लिस्ट तैयार की थी. अपराधी के मारे जाने से जिले के व्यापारियों ने राहत की सांस ली.



बदमाश के पास से बरामद हुआ बैग

मुठभेड़ के बाद पुलिस ने मृतक अपराधी के पास से एक बैग बरामद किया, जिसमें कुछ नकदी और डायरी थी. डायरी में कुल 11 व्यापारियों सहित एक चिकित्सक के नाम की लिस्ट थी, जिसमें 6 सराफा कारोबारी, 1 साड़ी व्यापारी, 1 चिकित्सक, 2 व्यापारी नेता और 1 वाहन शोरूम मालिक का नाम शामिल था. इतना ही नही सभी के नाम के आगे रंगदारी की रकम भी लिखी गई थी.

एसएसपी ने दी जानकारी
एसएसपी अमित पाठक ने बताया कि मुठभेड़ के बाद अपराधी के पास से एक बैग बरामद किया गया है, जिसमें नकदी सहित एक डायरी मिली, जिसमें एक चिकित्सक सहित 11 व्यापारियों के नाम दर्ज थे. उन्होंने बताया कि अभी तक किसी व्यापारी ने इस संबंध में शिकायत नहीं दर्ज कराई है. एसएसपी ने बताया कि बैग से बरामद कागजात के संबंध में जांच की जा रही है. सभी व्यापारियों से बात कर उनकी सुरक्षा के इंतजाम किए जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details