उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

वाराणसी: शराब के नशे में पुलिसकर्मी ने थाना प्रभारी पर तानी पिस्टल

By

Published : Nov 7, 2020, 6:32 PM IST

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में एक पुलिसकर्मी ने शराब पीकर थाना प्रभारी के साथ गाली-गलौच की और उनपर पिस्टल तान दी. क्षेत्राधिकारी भेलूपुर ने इसकी रिपोर्ट एसएससी वाराणसी को भेज दी है.

थाना भेलूपुर, वाराणसी.
थाना भेलूपुर, वाराणसी.

वाराणसी: भेलूपुर थाने में क्राइम इंस्पेक्टर ने भेलूपुर थाना प्रभारी पर पिस्टल तान दी और उनके साथ गाली-गलौज भी किया. मामले की जानकारी पर क्षेत्राधिकारी भेलूपुर ने इसकी रिपोर्ट एसएसपी वाराणसी को भेज दी है.

जानें पूरा मामला
त्योहार के सीजन में बाजार में आम जन की सुरक्षा को लेकर एसएसपी अमित पाठक लगातार सतर्कता बरत रहे हैं. इसी के मद्देनजर शुक्रवार देर रात एसएसपी ने पूरे शहर का बाइक से भ्रमण किया. जानकारी के मुताबिक इस दौरान इंस्पेक्टर भेलूपुर अजय कुमार श्रोतिया ने थाने के क्राइम इंस्पेक्टर राजेश कुमार पाण्डेय की ड्यूटी चेकिंग के लिए चेतमणि चौराहे पर लगाई थी. ड्यूटी स्थल से गायब रहने पर थाना प्रभारी भेलूपुर ने इंस्पेक्टर राजेश के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी थी. इससे नाराज होकर इंस्पेक्टर राजेश शराब के नशे में धुत होकर भेलूपुर थाने पहुंचे और थाना प्रभारी भेलूपुर से कहासुनी और गाली गलौज शुरू कर दी. पुलिस कर्मचारियों ने बताया कि जब रात में थाना प्रभारी भेलूपुर ने इंस्पेक्टर राजेश का मेडिकल मुआयना कराने की बात कही तो यह सुनकर इंस्पेक्टर राजेश ने थाना प्रभारी भेलूपुर पर पिस्टल तान दी. जिसके बाद थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों ने किसी तरह से इंस्पेक्टर राजेश को पकड़कर स्थिति नियंत्रित की.

आपस में कहासुनी की जानकारी मिली है. जो भी घटना हुई है, उसके संबंध में रिपोर्ट तैयार कर एसएसपी को भेजी जा रही है.

चक्रमणि त्रिपाठी, भेलूपुर क्षेत्राधिकारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details