उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

वाराणसी: ड्राइवर-खलासी शूटआउट मामले में शूटर अनुज झा समेत दो गिरफ्तार

By

Published : Jun 23, 2022, 12:31 PM IST

etv bharat
पुलिस ने शूटर अनुज झा और साथी को किया गिरफ्तार ()

वाराणसी थाना लालपुर पांडेयपुर क्षेत्र में 14 जून की देर रात हुए ड्राइवर-खलासी शूट आउट मामले का पुलिस कमिश्नरेट ने गुरुवार को खुलासा कर दिया. पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी शूटर अनुज झा को गिरफ्तार कर लिया.

वाराणसी: थाना लालपुर पांडेयपुर क्षेत्र में 14 जून की देर रात हुए ड्राइवर-खलासी शूटआउट मामले का पुलिस कमिश्नरेट ने खुलासा कर दिया. पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी शूटर अनुज झा को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के अनुसार अनुज झा बिहार के मधुबनी जिले का रहने वाला है. वारदात के समय पल्सर बाइक चलाने वाले यश सिंह को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल की गयी पल्सर बाइक भी बरामद की.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, लालपुर-पांडेयपुर मार्ग पर देर रात लगभग 2:30 बजे ट्रक ड्राइवर और खलासी को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी थी. किसी तरह ड्राइवर और खलासी ने भाग कर अपनी जान बचाई थी. बाइक सवार बदमाश गोली मार कर फरार हो गए थे. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को दीनदयाल अस्पताल में भर्ती कराया था. घायलों को ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया था. वहीं उपचार के कुछ दिनों बाद ही खलासी की मौत हो गई थी, जबकि ड्राइवर का उपचार जारी है.

इस संबंध में पुलिस कमिश्नर सतीश गणेश ने बताया कि लालपुर पाण्डेयपुर थाना क्षेत्र में हुए शूटआउट में पुलिस ने मुख्य अभियुक्त अनुज झा और घटना के समय बाइक चलाने वाले यश को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने रेकी में सहयोग करने वाले युवक प्रमोद गुप्ता को भी गिरफ्तार किया है.

इसे भी पढ़े-कॉपी चेक करने के बहाने शिक्षक ने तीन छात्राओं से की ये हरकत

सतीश गणेश ने बताया कि वारदात में प्रयुक्त आला कत्ल (पिस्टल) और एक अन्य CMP भी बरामद किया गया है. अभियुक्तों ने एक कंपनी के कलेक्शन को लूटने की योजना बनाई थी. यह योजना पांडेयपुर स्थित एक रेस्टोरेंट में बनी थी .इस लूट को अंजाम देने के लिए बदमाशों ने कई बार ड्राई रिहर्सल भी किया था. उसके उपरांत कई बार अटेम्प्ट भी किया गया था, लेकिन वे विफल रहे.

उन्होंने बताया कि इस घटना के मास्टरमाइंड जेल में निरुद्ध झुन्ना पंडित और रवि पटेल हैं. वहीं पुलिस को रेस्टोरेंट संचालक दीपांकर पटेल सहित एक पंक्चर बनाने वाला अभिषेक पटेल उर्फ़ बच्चा और असलाह की सप्लाई करने वाले रोहित यादव की सरगर्मी से तलाश है. कमिश्नरेट पुलिस की कई टीमें छापेमारी कर रही हैं. गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपियों को पुलिस गुरुवार को न्यायलय में पेश करेगी. अब तक इस वारदात के 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप


ABOUT THE AUTHOR

...view details