उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

वाराणसीः दुकान में ये 'गुल' खिला गए चोर, पूजा का सामान भी नहीं छोड़ा

By

Published : Oct 29, 2020, 12:23 AM IST

उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में चोरों ने कपड़े की होलसेल दुकान को निशाना बना लिया. चोर दुकान का शीशा तोड़कर अंदर घुसे और गल्ले में रखी नकदी सहित अन्य सामान चुरा ले गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की जांच की.

वाराणसी में चोरी के बाद जांच करती पुलिस.
वाराणसी में चोरी के बाद जांच करती पुलिस.

वाराणसीः जिले में चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं. इन चोरियों को रोकना और चोरों को पकड़ना वाराणसी पुलिस के लिए चुनौती बनता जा रहा है. वाराणसी के विभिन्न थाना क्षेत्रों में प्रतिदिन चोरी की वारदातें सामने आ रही हैं. अब सिगारा थाना के अंतर्गत आने वाले गंगा सिनेमा के पास कपड़े की होलसेल दुकान को चोरों ने निशाना बना डाला. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका-मुआयना किया.

चालीस हजार रुपये ले गए
वाराणसी के सिगरा थाना अंतर्गत गंगा सिनेमा के नजदीक एक कपड़े की होलसेल दुकान पर देर रात चोरों ने हाथ साफ किया. चोर दुकान का शीशा तोड़कर अंदर घुसे और गल्ले में रखे 40,000 रुपये के साथ ही कुछ अन्य सामान भी चुरा ले गए. सूचना पर पहुंची सिगरा थाने की पुलिस ने कपड़े की दुकान में हुई घटना की जांच की.

तिजोरी पर भी चोरों ने किया हाथ साफ
सीओ थाना सिगरा संतोष कुमार मीना ने कहा कि सूचना मिली कि चोरों ने ग्लास का वेंडर तोड़ दुकान के अंदर घुसे और सामान चुरा ले गए. चोर कैश काउंटर से 40 हज़ार नगदी और एक तिजोरी में रखा पूजा से संबंधित सामान चुरा ले गए. इसके अलावा दुकान से और कोई सामान गायब नहीं हुआ है. पुलिस मामले की जांच कर रही है, जल्द ही चोरों को पकड़ लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details