उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बीजेपी नेता की पिटाई करने के आरोप में दारोगा सहित चार सिपाही पर मुकदमा दर्ज

By

Published : May 18, 2022, 10:21 PM IST

लंका थाना क्षेत्र के सामने घाट गंगा बाग कॉलोनी निवासी बीजेपी आईटी सेल के महानगर संयोजक नितिन मिश्र के साथ मंगलवार की रात गाली-गलौज मारपीट करने का मामला सामने आया है. इस मामले में दारोगा सहित चार सिपाही पर मुकदमा दर्ज किया गया है.

etv bharat
लंका थाना

वाराणसी:लंका थाना क्षेत्र के सामने घाट गंगा बाग कॉलोनी निवासी बीजेपी आईटी सेल के महानगर संयोजक नितिन मिश्र के साथ मंगलवार रात गाली-गलौज व मारपीट का मामला सामने आया है. इस संदर्भ में आरोपी दारोगा रवि निषाद और राकेश यादव सहित अन्य तीन सिपाहियों पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 279, 427, 324, 504, 384 मुकदमा दर्ज किया है.

पीड़ित का आरोप है कि मंगलवार रात वह अपने घर से काशी विश्वनाथ नियमित की तरह दर्शन पूजन करने जा रहा था. इसी बीच नगवा चौकी के समीप उसकी एक मोटरसाइकिल सवार से टक्कर हो गई. इसके बाद मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति गाली-गलौज करने लगा. इसके बाद रितिक ने इसकी शिकायत चौकी पर जाकर की.

इसे भी पढ़ेंःज्ञानवापी मामले में अब मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड पैरवी को आगे आया...ये है तैयारी

चौकी पहुंचते ही मौके पर मौजूद उपनिरीक्षक रवि निषाद और सिपाही राकेश यादव और अन्य तीन पुलिसकर्मी मोटरसाइकिल सवार का साथ देने लगे. दारोगा रवि निषाद ने हेलमेट न पहनने पर गाली गलौज करते हुए बाइक की चाबी और मोबाइल छीन लिया. इसके बाद थाने ले जाकर बैठाया. आरोप है कि पैसे की मांग करने लगे. यह भी आरोप है कि पैसा ना देने पर फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी देने लगे. इंस्पेक्टर लंका वेद प्रकाश राय ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details