उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

राहुल गांधी और अखिलेश यादव दोनों एक दूसरे के पर्यायवाची हैं : नंद गोपाल नंदी

By

Published : Aug 10, 2022, 10:47 PM IST

कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नन्दी

कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नन्दी सोमवार को कार्यक्रमों में शिरकत करने वाराणसी पहुंचे. इस दौरान सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत की. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी देश और राष्ट्र को समर्पित पार्टी है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी और अखिलेश यादव दोनों एक दूसरे के पर्यायवाची हैं.

वाराणसी : कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नन्दी सोमवार को कार्यक्रमों में शिरकत करने वाराणसी पहुंचे. इस दौरान सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत की. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी देश और राष्ट्र को समर्पित पार्टी है. कोविड काल के दौरान भाजपा के तमाम कार्यकर्ता जान जोखिम में डालकर घर-घर जाकर लोगों की मदद करते रहे. बीजेपी के लिए राष्ट्रहित सबसे सर्वोपरि है. वहीं अखिलेश यादव पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि राहुल गांधी और अखिलेश यादव दोनों एक दूसरे के पर्यायवाची हैं. उनको पप्पू लोग कहते हैं और इनको टीपू कहते हैं.


उन्होंने कहा कि प्रदेश के अंतिम गांव तक विकास की रोशनी पहुंचे, देश के अंतिम व्यक्ति तक सरकार की योजनाओं का लाभ पहुंचे, इसके लिए प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री काम कर रहे हैं. वहीं अखिलेश यादव पर बोलते हुए मंत्री नन्द गोपाल नन्दी ने कहा कि जिस गाड़ी में सपा का झंडा, उसमें समझो बैठा गुंडा. समाजवादी पार्टी समाप्त होती पार्टी बनाने में अखिलेश यादव का बहुत बड़ा हाथ है. जिसने कभी मेहनत नहीं की, कभी कुछ नहीं किया. उनके पिता ने उन्हें गद्दी सौंपी. उनके पिता को जनता का समर्थन मिला.

कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नन्दी

यह भी पढ़ें : आजादी का अमृत महोत्सवः प्रदेश में निकाली तिरंगा यात्रा, राष्ट्रप्रेम का दिखा अद्भुत नजारा

उन्होंने अपने पिता को ही किनारे कर दिया. ऐसे व्यक्ति से क्या उम्मीद की जा सकती है कि वह राष्ट्र की बात करे. वहीं उन्होंने कहा कि जो जिन्ना को आदर्श बता दे केवल वोट की लालच में वह राष्ट्रवाद की बात सोच नहीं सकते.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details