उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आज अखिलेश के आदर्श जिन्ना हैं, कल ओसामा बिन लादेन भी हो सकते हैं: नंद गोपाल नंदी

By

Published : Nov 29, 2021, 9:37 PM IST

यूपी के वाराणसी में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ के अध्ययन केंद्र में बीजेपी व्यापारी प्रकोष्ठ द्वारा आयोजित व्यापारी सम्मेलन में कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी भी शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा अखिलेश यादव ने जिन्ना को अपना आदर्श बना दिया, कल ओसामा बिन लादेन को बना सकते हैं.

नंद गोपाल नंदी
नंद गोपाल नंदी

वाराणसी: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही तमाम राजनीतिक पार्टियों द्वारा विभिन्न प्रकार के आयोजन किए जा रहे हैं. इसी के तहत सोमवार को पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ के अध्ययन केंद्र में बीजेपी व्यापारी प्रकोष्ठ द्वारा व्यापारी सम्मेलन का आयोजन किया गया. जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी रहे. उन्होंने सरकार द्वारा व्यापारियों के लिए बनाए गए योजनाओं के बारे में बताया और सरकार के साथ व्यापारियों से कदम से कदम मिलाकर चलने के लिए निवेदन किया.

सीएम योगी ने अपराधियों का समूल नाश किया

नंद गोपाल नंदी ने बताया पूरे उत्तर प्रदेश में सभी मंडल मुख्यालय पर व्यापारी सम्मेलन हो रहे हैं. व्यापारियों में जिस तरह से उत्साह है. उन्होंने कहा गुंडे मवाली बदमाश हर गली में होते थे. वह व्यापारियों से कभी 10 किलो आटा, 5 किलो चावल उधार ले जाते थे पैसा नहीं देते थे और आंख दिखा कर चले जाते थे. आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपराधियों का समूल नाश किया है. आज भय मुक्त व्यापार का वातावरण है, सारे व्यापारी भारतीय जनता पार्टी के साथ हैं.

नंद गोपाल नंदी

अखिलेश यादव पर साधा निशाना

कृषि कानून के सवाल पर अखिलेश यादव के जवाब का पलटवार करते हुए नंद गोपाल नंदी ने कहा अखिलेश यादव बारे में बताने की जरूरत नहीं है. अखिलेश यादव अपने पिताजी द्वारा की गई मेहनत की कुर्सी बैठ गए हैं. उन्होंने खुद तो कुछ किया नहीं. उत्तर प्रदेश की जनता देख रही है. अखिलेश यादव ने 5 साल केवल वीडियो गेम खेला है. उन्होंने ट्विटर पर पूरा 5 साल बिता दिया. सरकार पर तरह-तरह की बयानबाजी की और वैक्सीन को भी लेकर बयान दिया. अखिलेश यादव ने जिन्ना को अपना आदर्श बना दिया, कल ओसामा बिन लादेन को बना सकते हैं. वह मुस्लिम वोट के लिए कुछ भी कर सकते हैं कि उनके हाथ में मुस्लिम वोट कैसे आए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details