उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव स्टारर 'संघर्ष-2' सिनेमा घरों में रिलीज, जानिए क्यों इसे देखें

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Oct 21, 2023, 9:25 PM IST

भोजपुरी इंडस्ट्री के अभिनेता खेसारी लाल यादव (Actor Khesari Lal Yadav) की फिल्म संघर्ष-2 (Bhojpuri movie Sangharsh-2) रिलीज हो चुकी है. इसी फिल्म के प्रमोशन के लिए पूरी स्टार कास्ट वाराणसी पहुंची. जहां खेसारी ने भोजपुरी फिल्म और भाषा को सम्मान देने की बात कही.

Etv Bharat
Etv Bharat

सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और अन्य कलाकारों ने ईटीवी भारत से की बातचीत.

वाराणसी:भोजपुरी फिल्म जगत के हिट मशीन खेसारी लाल यादव अपनी फिल्म 'संघर्ष-2' के प्रमोशन के लिए वाराणसी पहुंचे. जहां आनंद मंदिर सिनेमा हॉल में उन्होंने अपने फैंस का अभिवादन किया. इस दौरान ईटीवी भारत से उन्होंने खास बातचीत करते हुए कहा, 'भोजपुरी फिल्मों की ओर आज दुनिया निगाहें लगा बैठी हैं, लेकिन फिल्म को उस हिसाब से अपने घर में कभी प्रमोट नहीं किया गया. जिस हिसाब से दूसरे प्रदेशों में अपनी भाषा की फिल्मों को किया जाता है. उन्होंने कहा कि फिल्म 'संघर्ष 2' एक अच्छी फिल्म है. लोग इसे देखें और फिर प्रतिक्रिया दें. भोजपुरी हमारी अपनी भाषा है. अगर हम भाषा को ही प्रमोट करें तो हम सभी कलाकारों का प्रमोशन हो जाएगा. क्योंकि इसी भाषा ने हमें आपके दिलों में जगह बनाने का मौका दिया है. खेसारी ने कहा कि हम सभी कलाकार इस भाषा से हैं और इस भाषा की फिल्मों को अपने घर में सम्मान मिले.

आनंद मंदिर सिनेमा हॉल में फिल्म का प्रमोशन

लोगों को पसंद आ रही 'संघर्ष-2': फिल्म के निर्माता रत्नाकर कुमार ने कहा, 'संघर्ष-2' एक अच्छी कहानी वाली फिल्म है, जो समाज को दर्शाती है. इस फिल्म को सभी को देखना चाहिए. अभी तक जिन लोगों ने फिल्म देखी है उन्हें ये पसंद आई है. हम लोग कमर्शियल फिल्म जरूर बनाते हैं, लेकिन उन फिल्मों में क्लास होता है. मेरे बैनर से बनी किसी भी फिल्म को देख लीजिये, उसमें गलत चीजें नहीं दिखने वाली है. रत्नाकर ने कहा कि फिल्म को बेहद आधुनिक तकनीक से और बड़े स्तर पर बनाया गया है.

बेहतरीन लिखी है फिल्म की पटकथा:उन्होंने बताया कि यह फिल्म कहानी पटकथा स्क्रीनप्ले डायलॉग रोमांस म्यूजिक एक्शन से भरपूर है. यह एक कमर्शियल फिल्म की सारी जरूरतों को पूरा करती है. इसलिए हमारी फिल्म हर तरह के दर्शक वर्ग के लोगों को पसंद आने वाली है. विनीत विशाल और अभिनेत्री मेघाश्री व माही श्रीवास्तव ने भी इस फिल्म में अहम रोल निभाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details