उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Bhojpuri Actress अक्षरा सिंह अब भक्तिमय लुक में आईं नजर, पीली साड़ी में लग रहीं खूबसूरत

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Oct 13, 2023, 12:05 PM IST

भोजपुरी अदाकारा अक्षरा सिंह (Bhojpuri Actress Akshara Singh) अब भक्तिमय लुक में नजर आईं हैं. उनका यह लुक भी दर्शकों को काफी भा रहा है. चलिए जानते हैं इस बारे में.

Etv bharat
Etv bharat

वाराणसीः शारदीय नवरात्रि (Shardiya Navratri 2023) शुरू होने वाले हैं. माता के पंडाल और मूर्तियों को लेकर तैयारियां शुरू हो गई हैं. ऐसे में भोजपुरी इंडस्ट्री से माता के गीत और भजनों के रिलीज होने का सिलसिला भी शुरू हो चुका है. भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Bhojpuri Actress Akshara Singh) नवरात्रि को लेकर खास भक्तिमय लुक में नजर आईं हैं. दरअसल, उनका यह लुक उन्होंने एक देवी गीत की शूटिंग के दौरान नजर आया था. इस गीत में वह माता की प्रतिमा के सामने गाना गाते नजर आ रहीं हैं.

देवी गीत की शूटिंग के दौरान अक्षरा सिंह ने डांस भी किया.

नवरात्रि आने के साथ ही माता को लेकर नए गीतों के रिलीज होने का सिलसिला शुरू हो जाता है. वह चाहे बॉलीवुड या फिर भोजपुरी. सिंगर अपने गीत रिलीज करते ही हैं. इस बार की नवरात्रि की शुरुआत से पहले भोजपुरी की तरफ से एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अपना गीत लेकर आई हैं. इस गीत में उनके साथ बैकग्राउंड डांसर्स भी हैं जो उनका साथ दे रही हैं. वीडियो में माता का पंडाल बहुत ही भव्य तैयार दिखाया गया है. वहीं अक्षरा सिंह देवी गीत गाते नजर आ रहीं हैं.

अक्षरा सिंह का यह लुक चर्चा का विषय बना हुआ है.

अक्षरा सिंह ने कहा कि वह माता रानी की अनन्य भक्त हैं इसलिए हर साल माता रानी के लिए गीत लेकर आती हैं. दुर्गा पूजा हमारे धर्म में एक महत्वपूर्ण और प्रमुख त्योहार है. यह आध्यात्मिकता, सामाजिकता और सांस्कृतिकता का महान उत्सव है जो माता दुर्गा की पूजा और आराधना के माध्यम से मनाया जाता है. उन्होंने कहा कि माता दुर्गा को शक्ति, सामर्थ्य, निर्णायकता और न्याय की प्रतिष्ठा का प्रतीक माना जाता है. यह त्योहार माता दुर्गा की प्रतिष्ठा, शक्ति और सामरिक महत्व का प्रतीक है. मैंने अपने इस गाने में उस महत्व के साथ गीत 'गावेली गितिया बिटिया लागेली सुनरी' गाया. हमारा यह गाना आप सभी सुनिए और आशीर्वाद दीजिए. उनका यह गाना यूट्यूब चैनल अक्षरा सिंह इंटरटेनमेंट पर रिलीज हुआ है. इसके गीतकार गीतकार छोटू यादव हैं. म्यूजिक डायरेक्टर धनंजय सिंह हैं और टास्क मैनेजर राहुल रजत हैं. डीओपी पंकज सोनी हैं.


ये भी पढ़ेंः Wacth Video: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी का फ़िटनेस मंत्रा देखकर चौंक जाएंगे आप

ये भी पढ़ेंः अक्षरा को आंखें दिखाने का नहीं, जानिए भोजपुरिया स्टार अक्षरा सिंह ने किससे कहा?

ABOUT THE AUTHOR

...view details